मोदी की प्रशंसा करते हुए बोले अमित शाह- गुजरात में कभी भाजपा सबसे कमजोर थी, लेकिन नरेंद्र मोदी...
मोदी की प्रशंसा करते हुए बोले अमित शाह- गुजरात में कभी भाजपा सबसे कमजोर थी, लेकिन नरेंद्र मोदी...
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में सत्ता में 20 वर्ष का कार्यकाल पूरा किया है। उन्होंने पहले गुजरात के मुख्यमंत्री फिर देश के पीएम के रूप में बीस वर्ष गुजारे है। जिस पर शुभकामनाएं देते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने बताया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने सार्वजनिक जीवन के लिये अपना सबकुछ समर्पित कर दिया है। ऐसे नेता भारतीय राजनीति में कम ही होते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने से पहले गुजरात के काफी वक़्त तक मुख्यमंत्री रहे है। वे सात अक्टूबर 2001 को गुजरात का मुख्यमंत्री पदभार ग्रहण किया। उसके पश्चात् 26 मई से निरंतर देश के प्रधानमंत्री है। इस प्रकार उन्हें शासन के तकरीबन 20 वर्ष का अनुभव है। जिस पर गृह मंत्री अमित शाह जो मोदी के सबसे नजदीकियों में गिने जाते है। उन्होंने कबूल किया कि गुजरात में कभी भारतीय जनता पार्टी सबसे कमजोर थी। मगर नरेंद्र मोदी के कुशल रणनीति से संभव हुआ कि भारतीय जनता पार्टी निरंतर शासन में रही है।

ध्यान हो कि गृह मंत्री अमित शाह ने बताया कि पहले उन्होंने गुजरात में योजनाओं का फायदा समाज के आखिरी व्यक्तियों तक पहुंचाया। फिर जब वे देश के पीएम बनें तो योजनाओं का फायदा देने के लिये एक फार्मूला चलाया-सबका साथ,सबका विकास। उन्होंने बताया कि गुजरात में आदिवासियों को कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक बनाकर रखे हुए थे। मगर यह नरेंद्र मोदी ही थे जिन्होंने आदिवासी समाज को मुख्यधारा से जोड़ दिया। जिसकी जितनी प्रशंसा की जाए वो कम है।

आज वाराणसी में होगी प्रियंका गांधी की 'किसान न्याय रैली'

चुनावी मोड में भाजपा, यूपी के बाद उत्तराखंड में डाला बड़े नेताओं ने डेरा

आज शादी के बंधन में बंधेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी के बेटे, फूलों से सजा गुरुघर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -