शादी की 35वीं वर्षगांठ पर अनुपम खेर ने लिखा पत्नी किरण के लिए ये प्यारा पोस्ट
शादी की 35वीं वर्षगांठ पर अनुपम खेर ने लिखा पत्नी किरण के लिए ये प्यारा पोस्ट
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस किरण खेर आज अपनी शादी की 35वीं वर्षगांठ मना रहे हैं. यह दोनों बॉलीवुड की जानी मानी जोड़ियों में से एक हैं. शादी की वर्षगांठ के विशेष अवसर पर अनुपम खेर तथा किरण खेर को बधाई देने का सिलसिला जारी है. इस मध्य अनुपम खेर ने वाईफ किरण के लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट लिखा है. 

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपनी और किरण खेर की एक तस्वीर शेयर की है. अनुपम खेर तथा किरण खेर की यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है. इस फोटो में अनुपम खेर किरण के माथे को चुमते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं किरण खेर मुस्कुराती हुईं दिखाई दे रही हैं.


इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में किरण खेर के लिए लिखा, 'प्यारी किरण, शादी की 35वीं वर्षगांठ मुबारक हो. हमें एक साथ अधिक वक़्त बिताने का अवसर नहीं मिलता. तुम संसद में बिजी रहती तथा मैं एक कलाकार के रूप में बिजी रहता हूं, किन्तु मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं तथा रहूंगा. सुरक्षित रहो, प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं, वर्षगांठ मुबारक हो.' सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का वाईफ किरण खेर के लिए लिखा यह ट्वीट और फोटो वायरल हो रही है. इन दोनों कलाकारों के प्रशंसक तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं, तथा कमेंट के माध्यम से दोनों को शादी की 35वीं वर्षगांठ की बधाई दे रहे हैं. बता दें कि अनुपम खेर और किरण खेर ने बॉलीवुड की कई मूवीज में अपने बेहतरीन अभिनय से हमेशा से ऑडियंस के दिलों को जीता है. इसी के साथ उन्होंने अपनी वाइफ को बधाई दी है. 

हिंदी सिनेमा के कई बड़े स्टार्स का काम संभालने वाले सेक्रेटरी का हुआ निधन

सुशांत केस में भाजपा नेता ने उठाये सवाल, कहा- बॉलीवुड में कौन पहुंचा रहा ड्रग्स

बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए सोनू सूद ने दिए स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -