शादी की 28वीं सालगिरह पर रवि किशन ने खास अंदाज में दी पत्नी को बधाई, कहा- 'तू मिले गुल खिले...'
शादी की 28वीं सालगिरह पर रवि किशन ने खास अंदाज में दी पत्नी को बधाई, कहा- 'तू मिले गुल खिले...'
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और राजनेता रवि किशन आज अपनी शादी की 28वीं वर्षगांठ मना रहे हैं। रवि किशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाईफ प्रीति के साथ गुजारे कुछ यादगार पलों की एक वीडियो भी साझा की है। उन्होंने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में हिंदी फिल्म के एक सांग के साथ लिखा है, “तू मिले गुल खिले, 28 साल और आगे भी गिनती।” बहरहाल रवि किशन की शादी की वर्षगांठ है तो चलिए आज जानते हैं उनकी एवं उनकी वाईफ की लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई थी।

रवि किशन उनकी वाईफ प्रीति किशन की प्रेम कहानी बहुत इंट्रेस्टिंग है। बता दें कि रवि बहुत छोटी आयु में ही अपनी वाईफ प्रीति दिल लगा बैठे थे। विशेष बात ये है कि उनके इमोशंस में आज तक कोई परिवर्तन नहीं आया। रवि कहते हैं कि जब वे ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ते थे उन्हीं दिनों उन्हें प्रीति बेहद पसंद आ गई थी। विद्यालय के दिनों में ही रवि किशन को प्यार की ऐसी अनुभूति हुई थी जो आज तक समाप्त नहीं हुई। रवि और प्रीति को शादी के बंधन में बंधे आज 28 वर्ष हो गए हैं लेकिन उनका प्यार आज भी वैसा का वैसा ही। लोग इस जोड़ी के प्यार की मिसाल देते हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

वही भोजपुरी अभिनेता रवि किशन का अपनी वाईफ के लिए प्रेम जगजाहिर है। वह प्रत्येक वर्ष अपनी पत्नी को शादी की वर्षगांठ के अवसर पर कुछ अलग अंदाज में बधाई देते हैं। इस वर्ष भी उनकी स्पेशल योजना हैं। सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहने वाले रवि किशन अक्सर अपनी वाईफ एवं परिवार की फोटोज साझा करते रहते हैं।

प्राइवेट MMS लीक होने के बाद त्रिशाकर मधु का ये वीडियो हुआ वायरल

बादशाह के 'पानी पानी' सांग के बाद बॉलीवुड के इस गाने का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज

इंटरनेट पर छाया 'छम्मक छल्लो', मिले लाखों व्‍यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -