बाबरी मस्जिद विध्वंसीकरण के 25 साल, बजरंग दल ने निकाली भर्तियां
बाबरी मस्जिद विध्वंसीकरण के 25 साल, बजरंग दल ने निकाली भर्तियां
Share:

देश में जब भी धार्मिक विवादों की बात होती हैं, तब श्री राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद का नाम सबसे पहले आता हैं. बाबरी मस्जिद को आज ही के दिन 25 साल पहले साल 1992 में कारसेवकों ने ध्वस्त कर दिया था. इस मौके पर आज अयोध्या में हिंदू संगठन बजरंग दल ने युवाओं के बीच भर्तियां निकाली हैं. 

हिन्दू संगठन बजरंग दल का यह भर्ती कार्यक्रम दिसंबर माह की 6 तारीख तक चलेगा. युवाओं को धर्म के प्रति एकजुट करने के लिए बजरंग दल ने पूरे उत्तर प्रदेश में पृथक-पृथक स्थानों पर कैंप लगायें हैं. इसमें बजरंग दल के द्वारा पैम्पलेट का भी वितरण किया गया. पैम्पलेट में युवाओं से बेहतर भविष्य और देश को जोड़ने के लिए शामिल होने की बात कही.

साथ ही इसमें गौ माता की रक्षा, सेना के सम्मान, लव जिहाद से बहनों की रक्षा, युवाओं में राष्ट्रभक्ति का भाव जगाने, भारत को पुन: विश्व गुरु बनाने और हिंदू मान बिंदुओं की रक्षा के लिए हिंदू संगठन में शामिल होने, देश की अखण्डता, मठ मंदिरों की सुरक्षा आदि की भी बात की गई.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बजरंग दल के गोरखपुर इंचार्ज धनंजय ने कहा है कि भर्ती अभियान बाबरी मस्जिद विध्वंस की 25वीं सालगिरह के मौके पर चलाया जा रहा है. और हमारा लक्ष्य 15 से 35 साल के युवाओं को संगठन से जोड़ना हैं.

ये भी पढ़ें-

भाजपा ने अयोध्या मामले में राहुल से की अपील

डीआई जीप में राम मंदिर के पास घूम रहे युवक हिरासत में

रिजवी ने लगाया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर झगडे बढ़ाने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -