शिक्षक दिवस पर वाणी कपूर ने इन लोगों को किया याद
शिक्षक दिवस पर वाणी कपूर ने इन लोगों को किया याद
Share:

टीचर्स डे पर जहां सभी फिल्मी स्टार्स अपने गुरुओं तथा शिक्षकों के बारे में सोशल मीडिया पर अपनी यादें शेयर कर रहे हैं, उनके बताए सुझावों पर चर्चा कर रहे हैं, वही वाणी कपूर को स्कॉटलैंड में पुरे दिन अपने घर की याद आती रही है. एक्ट्रेस से पूछें, तो वह अपना सबसे अच्छा गुरु तथा शिक्षक अपनी फैमिली को ही मानती हैं. वही COVID-19 के संक्रमण के चलते जब मुंबई की स्थिति बेहद बिगड़ती हुई दिख रही थी, तो प्लेयर, एक्टर तथा मेकर अक्षय कुमार ने फिल्म बेल बॉटम की पूरी टीम को ब्रिटेन ले जाकर मूवी की शूटिंग करने के विचार पर अनुमति व्यक्त की. 

वही फिल्म मेकर वासु भगनानी पूरी इकाई को लेकर चार्टर्ड प्लेन से बीते माह के आरम्भ में स्कॉटलैंड पहुंच गए. वही पिछले सप्ताह वाणी कपूर भी मूवी की शूटिंग में भाग लेने के लिए मुंबई से स्कॉटलैंड के लिए रवाना हो गईं. उन्होंने वहां मूवी का कार्य तो आरम्भ कर दिया है, किन्तु शनिवार के दिन उनको अपने घर की बहुत याद आई. टीचर्स डे पर जब सब लोग सेट पर अपने-अपने गुरु को कॉल करके उन्हें शुभकामनायें दे रहे थे, तब एक्ट्रेस ने इसके लिए अपने परिवार वालों को याद किया. 

वाणी मानती हैं कि उनकी जिंदगी को ये आकार देने में उनकी मदर डिंपी तथा फादर शिव कपूर के साथ-साथ उनकी सिस्टर नुपूर चोपड़ा का भी विशेष योगदान रहा है. वाणी कहती हैं, “मेरी फैमिली ही मेरा सबसे सुरक्षित, सबसे भरोसेमंद तथा सबसे अटूट सहयोगी है. इन सबने मुझे मेरे मार्ग पर निरंतर प्रयास करते रहने के लिए हमेशा मोटिवेट किया, तथा उत्साहित किया. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने परिवार को अपनी उपलब्धि का श्रेय दिया है.

एनसीबी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सामने आई कई बड़ी बातें

मोबाइल ने किया रिया का पर्दाफाश, ड्रग्स लेने के अलावा करती थी ये काम

9 सितम्बर तक सैमुअल और शौविक को न्यायिक हिरासत में भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -