सोहा अली खान और करिश्मा कपूर ने तैमूर को दी जन्मदिन की बधाई
सोहा अली खान और करिश्मा कपूर ने तैमूर को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर आज चार साल के हो गए। इस मौके पर उनकी मां करीना के अलावा उनकी मौसी करिश्मा कपूर ने उनके साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और उनके जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। इस फोटो में करिश्मा और तैमूर बुकशेल्फ़ के फ्रॉस्ट में खड़े होकर कैमरा देख रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं। वह छवि शीर्षक "मेरी जान तैमूर जन्मदिन मुबारक के लिए चुम्बन! हम आपसे प्यार करते हैं! ”

इससे पहले, मम्मी करीना ने भी अपने बेटे की क्यूट तस्वीरें पोस्ट कीं और एक लंबा और इमोशनल नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "मेरा बच्चा ... मैं बहुत खुश हूं, आपके पास ऐसा दृढ़ संकल्प, समर्पण है और आप जो करना चाहते हैं उस पर ध्यान केंद्रित करें ... जो अब हैशटैग चला रहे है ... भगवान मेरे मेहनती लड़के को आशीर्वाद दें ... लेकिन रास्ते में, बर्फ का स्वाद लेना न भूलें, फूलों को खिलाना, ऊपर और नीचे कूदना, पेड़ों पर चढ़ना और निश्चित रूप से अपने सारे केक खाओ ... अपने सपनों का पीछा करो और अपनी ठोड़ी को मेरे लड़के को रखो ... लेकिन सबसे ऊपर ... अपने जीवन में वह सब करो जो तुम्हें मुस्कुराता है। आपके अम्मा हैप्पी बर्थडे सोन ... माई टिम से ज्यादा कोई आपसे प्यार नहीं करेगा।"

करिश्मा और करीना के अलावा सैफ की बहन सोहा अली खान ने भी अपने भतीजे तैमूर के साथ एक तस्वीर साझा की। पोस्ट में सोहा की बेटी इनाया का संदेश था। अपनी बेटी के साथ तैमूर की छवि साझा करते हुए, सोहा ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो टिम टिम मेरे बड़े भाई - आज और हमेशा @kareenakapoorkhan के लिए।" सोहा के पति अभिनेता कुणाल केमू ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तैमूर की एक प्यारी तस्वीर साझा की और लिखा "हैप्पी बर्थडे टिम।"

करीना के चचेरे भाई रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी तैमूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ तैमूर की एक तस्वीर साझा की। उसने इसे कैप्शन दिया, "Happiest b’day cuteness @kareenakapoorkhan।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor)

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

एमसीएक्स कॉपर वॉच: कॉपर की कीमतों में आया उछाल, देंखे क्या है दाम

आईपीओ: एमटीएआर टेक्नोलॉजीज ने जुटाए 650 करोड़ रुपये

बजट की तैयारियों में जुटीं सीतारमण, बोलीं - पिछले 100 सालों में भी नहीं देखा होगा ऐसा Budget

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -