सोहा ने शेयर की माँ के जन्मदिन की तस्वीरें, केक को टकटकी लगाए देखते नजर आए तैमूर और इनाया
सोहा ने शेयर की माँ के जन्मदिन की तस्वीरें, केक को टकटकी लगाए देखते नजर आए तैमूर और इनाया
Share:

बीते दिनों ही शर्मिला टैगोर ने अपना 75वां जन्मदिन मनाया है और इस दौरान वह अपने परिवार के साथ बहुत खुश नजर आईं. वहीं आप तस्वीरों में देख सकते हैं शर्मिला टैगोर ने पूरी फैमिली के साथ बर्थ डे सेलिब्रेट किया और उनकी बेटी सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर मां के बर्थ डे की ग्रुप फोटो शेयर की है. इस फोटो में सभी लोग हंसते हुए दिख रहे हैं और तैमूर अली खान और इनाया केक की तरफ देख रहे हैं.

जी हाँ, इस फोटो को शेयर कर सोहा ने लिखा है- ''एक फ्रेम में बहुत सारे लोगों को कैप्चर करते दौरान सभी की आंखे खुली रहना थोड़ा मुश्किल होता है( सॉरी भाई). जहां सभी लोग कैमरा की तरफ देख रहे हैं वहीं टिम और इन्नी की आंखें केक पर हैं. हैप्पी बर्थ डे अम्मन. 08.12.19 #शेरबाग.'' आप सभी को बता दें कि शर्मिला टैगोर का बर्थ डे राजस्थान में रंथमबोर नेशनल पार्क के पास कैंप में ली गई है और सोहा के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने शर्मिला टैगोर को बर्थ डे विश किया है.

वहीं सोहा ने मां को बर्थ डे विश करने के लिए पोस्ट भी शेयर किया था और उन्होंने कुणाल और माँ के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ''मैंने आज सुबह कुणाल के साथ बाघिन कृष्णा को नहीं देखा लेकिन मुझे इस बाघिन के चारों ओर अपनी बांह डालनी है.'' वहीं एक और फोटो शेयर कर सोहा ने लिखा है Birthday pancakes !! इस फोटो में उनकी माँ और बेटी दिखाई दे रही है और इस फोटो को सभी खूब पसंद भी कर रहे हैं.

'दबंग 3' के क्लाइमेक्स सीन से किच्चा सुदीप का यह लुक हो रहा है वायरल

स्टाइलिश फोटो शेयर कर आयुष्मान खुराना ने दिया अपनी माँ के सवाल का जवाब

इवेंट में नहीं मिला अवार्ड तो गुस्से में शो छोड़कर चले गए शाहीद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -