सेबी की कार्रवाई पर अरशद वारसी ने कह डाली ये बात
सेबी की कार्रवाई पर अरशद वारसी ने कह डाली ये बात
Share:

सिक्योरिटीज एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (SEBI) से जुड़ी बड़ी खबर सुनने के लिए मिल रही है. दरअसल सेबी ने बॉलीवुड एक्‍टर अरशद वारसी (Actor Arshad Warsi) और उनकी पत्‍नी मारिया गोरेटी (Maria Goretti) पर शेयर बाजार में ट्रेडिंग करने को लेकर प्रतिबंध लगा डाला है. इसके उपरांत से ही अरशद वारसी ने अपनी सफाई दे दी है. जानिए उन पर यह कार्यवाही क्यों हुई है. उन्होंने इस बारे में क्या बोला है.

वारसी ने ट्विटर पर क्या कहा: एक्‍टर वारसी ने शेयर पंप एंड डंप (Share Pump & Dump) में सेबी की कार्रवाई पर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी. उन्‍होंने अपने और पत्‍नी मारिया गोरेटी (Maria Goretti) के विरुद्ध शेयर बाजार में ट्रेडिंग पर प्रतिबंध लगाए जाने को लेकर ट्विटर पर अपना दर्द बयां कर डाला है. उन्‍होंने टि्वटर पर लिखा है कि, मुझे और मेरी पत्नी को शेयर बाजार के बारे में कोई ज्ञान नहीं है और अन्‍य निवेशकों की तरह मेरी भी गाढ़ी कमाई एक झटके में डूब गई.

सेबी ने ट्रेडिंग पर लगाई रोक: जिसके पूर्व, सेबी ने अरशद, मारिया, यूट्यूबर मनीष मिश्रा के साथ साथ साधना ब्रॉडकास्‍ट के प्रमोटर्स (Sadhna Broadcast Promoters) श्रेया गुप्‍ता, गौरव गुप्‍ता, सौरभ गुप्‍ता, पूजा अग्रवाल और वरुण मीडिया को सिक्‍योरिटी मार्केट में ट्रेडिंग करने पर पूरी तरह से रोक लगा दी है. इन सभी पर यूट्यूब के माध्यम निवेशकों को गुमराह करने वाले वीडियो डालने और किसी खास कंपनी के शेयरों का मूल्य बढ़ाने, उतारने का दोषी पाया गया है.

 

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने टि्वटर पर लिखा है कि, कृपया मेरे बारे में चल रही खबरों पर यकीन बिकुल भी न करें. स्‍टॉक के बारे में मेरी और मारिया की नॉलेज जीरो है. अन्‍य निवेशकों की तरह हमने भी सलाह ली थी और शारदा में निवेश कर दिया था. जैसे अन्‍य निवेशकों का पैसा डूबा, उसी तरह मैंने भी अपनी कमाई को खो दिया है. इसके बावजूद भी मेरे विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है.

टाइगर-3 को हिट करने के लिए मेकर ने चला नया दाव

क्या मूवी के फ्लॉप होने पर अक्षय ने पहना घाघरा...वायरल हुआ वीडियो

ऑस्कर 2023 में दीपिका के जाने से आया विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -