राहुल गाँधी के बाद बढ़ती महंगाई पर प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कह डाली ये बात

देशभर में पेट्रोल एवं डीजल कि कीमत नयी ऊंचाई पर पहुंच गए हैं। वाहन ईंधन दामों में रविवार को फिर इजाफा हुआ। पेट्रोल और डीजल दोनों की कीमत 35-35 पैसे प्रति लीटर और बढ़ाई गई हैं। कांग्रेस पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने बताया कि भाजपा के राज में मजदूर-किसान महंगाई के बोझ तले दबे हैं जबकि सिर्फ मोदी मित्र धनवान हो रहे हैं।

वही केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया, “बीजेपी सरकार ने एनपीके खाद पर 275 रू एवं एनपी पर 70 रू बढ़ा दिए। डीजल की कीमत सरकार ने प्रतिदिन बढ़ाकर 100 के पार पहुंचा दी। बीजेपी राज में- महंगाई की बोझ तले दबे हैं मजदूर-किसान, सिर्फ मोदी मित्र हो रहे हैं धनवान।”

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने एक आर्टिकल साझा कर ट्वीट किया, “सबका विनाश, महंगाई का विकास”। इस आर्टिकल में कहा गया है कि यदि सरकार कर नहीं बढ़ाती तो आज पेट्रोल के दाम 66 रुपये और डीजल के दाम 55 रुपये होते। इसी खबर को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि सबका विनाश हो रहा है तथा देश में सिर्फ महंगाई का ही विकास हो रहा है। राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर निरंतर निशाना साधते हुए दिखाई देते हैं। इससे पूर्व भी कई बार उन्होंने पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस की कीमतों में हो रही निरंतर वृद्धि को लेकर केद्र सरकार को घेरा था।

सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, बोले- 'त्योहारों पर जानबूझकर कराए गए दंगे'

राहुल गांधी ने किया खुलासा, बोले- सीएम बनाए जाने पर रोने लगे थे चरणजीत सिंह चन्नी...

भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम ने की जेपी नड्डा से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -