प्रपोज डे पर आर. माधवन को इस लड़की ने किया प्रपोज, अभिनेता ने कहा- हां..हां..और एक हां.
प्रपोज डे पर आर. माधवन को इस लड़की ने किया प्रपोज, अभिनेता ने कहा- हां..हां..और एक हां.
Share:

अभी देश में वैलेंटाइन वीक चल रहा है तथा कल प्रपोज डे के अवसर पर कई व्यक्तियों ने अपने पार्टनर्स से प्यार का इजहार किया। वहीं  फिल्मी स्टार्स के लिए प्रशंसकों की दीवानगी से तो हर कोई वाकिफ है। ऐसी ही एक डाई हार्ड फैन ने अभिनेता आर। माधवन से प्रपोज डे के अवसर पर अपने प्यार को व्यक्त किया है। एक महिला प्रशंसक की ओर दिए गए प्रपोजल पर अभिनेता ने भी बहुत प्यारा सा जवाब दिया।

दरअसल, माधवन को ये प्रपोजल सोशल मीडिया पर प्राप्त हुआ। उनकी एक प्रशंसक ने उन्हें प्रपोज किया तथा लिखा कि, "@ActorMadhavan दुनिया में 8 ग्रह, 204 देश, 7 समुद्र, 7707 द्वीप, 7।8 बिलियन व्यक्ति हैं, किन्तु मरते दम तक मुझे आप से प्यार रहेगा। प्लीज प्लीज मेरे प्रस्ताव को कबूल करें, आप मेरी जिंदगी का प्यार हो। मेरा ब्रह्मांड, मेरा सौर मंडल, मेरी आकाशगंगा, आप ही मेरे लिए सब हो।

वहीं माधवन ने भी अपने प्रशंसक के इस प्रपोजल का बड़ा ही खूबसूरत जवाब दिया तथा उनका आभार भी व्यक्त किया। माधवन ने लिखा कि, हां..हां..और एक हां। ईश्वर आपको हमेशा खुश रखें। आपके प्यार के लिए धन्यवाद। माधवन के इस जवाब की सोशल मीडिया पर बहुत प्रशंसा भी हो रही है। आपको बता दें की माधवन अंतिम बार हाल ही में रिलीज हुई डिजिटल मूवी मारा में दिखाई दिए थे। जिसे दिलीप कुमार ने बनाया था। मूवी में दक्षिण की लोकप्रिय अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ भी थी। तत्पश्चात, माधवन बहुत शीघ्र कूकी गुलाटी द्वारा डायरेक्टेड एक सस्पेंस थ्रिलर में नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंगे।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने की धनुष की जमकर तारीफ, कहा- 'मैं आपसे मिलकर और आपके साथ...

साउथ के बाद अब बॉलीवुड में दिखेगा सामंथा का जलवा, इस फिल्म में आएगी नजर

रिहाना के खिलाफ एक जैसे थे बॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट्स, अब उद्धव सरकार कराएगी जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -