एक तरफ चल रही थी शादी की रस्में और दूसरी तरफ ब्लास्ट हो गए कई सिलेंडर
एक तरफ चल रही थी शादी की रस्में और दूसरी तरफ ब्लास्ट हो गए कई सिलेंडर
Share:

हापुड़: हापुड़ कोतवाली इलाके के अंतर्गत नगर के चंडी रोड स्थित राजमहल बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह के बीच सिलिंडर ब्लास्ट हो गया। एक के बाद एक दूसरे सिलिंडर में भी आग लग गई और कई सिलिंडर धमाके के साथ ब्लास्ट हुए। समारोह में अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को काबू में कर लिया। घटना के बीच कुछ लोग बैंक्वेट हॉल के ऊपर बने कमरों में फंस गए। जिन्हें धुएं के मध्य फायर ब्रिगेड व पुलिस ने रेस्क्यू करना शुरू किया।

बैंक्वेट हॉल में पन्ना पुरी निवासी एक युवती का विवाह समरोह चल रहा था। शाम के वक़्त बरात आई और धूमधाम से शादी की रस्मों को पूरा किया जा रहा था। इसी बीच खाने की एक स्टॉल पर लगा घरेलू सिलिंडर लीक हो गया। सिलिंडर लीक होने से उसमें आग पकड़ ली। जहां इस बात का पता चला है कि आसपास के दूसरे सिलिंडरों ने भी आग पकड़ना शुरू कर दी। आग से एक के बाद एक कई सिलिंडर धमाके के साथ ब्लास्ट होना शुरू हो गए। लोगों ने भाग कर खुद की जान बचाई। बैंक्वेट हॉल में आग की ऊंची ऊंची लपटें उठने लगी। धमाकों की आवाज काफी दूर तक सुनी गई।

आग और धुएं के कारण हॉल के ऊपरी भाग में बने कमरों में कुछ लोग फंस गए। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू  कर लिया। इसके उपरांत कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने कमरों में फंसे लोगों को रेस्क्यू करना शुरू किया। कुल मिलाकर आग से कोई हताहत नहीं हुआ।

बड़ी ही आसानी से न्यूज़ीलैंड को मात देकर इंडिया ने जीता T20 का खिताब

पठानकोठ छावनी पर हुआ ग्रेनेड से हमला, जानिए पूरा मामला

आज है इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच T20 सीरीज का अंतिम मुकाबला, जानिए कब और कहा होगा...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -