साईं पल्लवी ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, अपनी आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक किया जारी
साईं पल्लवी ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, अपनी आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक किया जारी
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि टॉलीवुड स्माइल ब्यूटी साईं पल्लवी अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके आने वाले अलौकिक फंतासी नाटक श्याम सिंघा रॉय के मेकर्स ने अभिनेत्री के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया। यहां हमें बता दें कि इस पोस्टर में साईं पल्लवी एक बंगाली महिला के रूप में दिखती हैं, श्याम सिंघा रॉय के फर्स्ट लुक पोस्टर में क्रूर एक्सप्रेशन देती हैं।

पोस्टर की बात करें तो चलिए शेयर करते हैं कि साईं पल्लवी एक टीम के साथ एक मंदिर में बंगाली साड़ी पहने और डांस करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में नेचुरल स्टार नानी मुख्य भूमिका में हैं और इसे राहुल संकृत्य द्वारा हेल्मेड किया जा रहा है और इसे वेंकट बोयानापल्ली द्वारा बैंकरोल किया गया है।

 

जबकि श्याम सिंघा रॉय मूवी जेंटलमैन फेम नानी के करियर के सबसे महंगे प्रोजेक्ट्स में से एक है।  अपपेना गर्ल कृति शेट्टी भी एक महिला लीड निभा रही हैं। अफवाह यह भी है कि फिल्म के कॉन्सेप्ट पर आधारित नानी दोहरी भूमिका निभा रही हैं।साईं पल्लवी की बात करें तो वह अक्किनेनी नागा चैतन्य के साथ लव स्टोरी में आगे नजर आएंगी। हाल ही में लव स्टोरी रिलीज कोरोनावायरस की दूसरी लहर के कारण स्थगित कर दिया गया है।  साई पल्लवी राणा दग्गुबाती स्टारर विराटा परवम की महिला लीड भी हैं।

आज है साउथ के इन दो सुपरस्टार का जन्मदिन, जन्मदिन के साथ एक ही चीज का रखते है शौक

जल्द ही रिलीज़ की जा सकती है अल्लू अर्जुन की ये फिल्म

करोड़ों की सम्पति के मालिक है विजय देवरकोंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -