राव रमेश जन्मदिन पर मेकर्स ने फैंस को दिया खास तोहफा
राव रमेश जन्मदिन पर मेकर्स ने फैंस को दिया खास तोहफा
Share:

राव रमेश के जन्मदिन के अवसर पर, आगामी बहुप्रतीक्षित ड्रामा मूवी महा समुद्रम के निर्माताओं ने एक फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज़ कर दिया है। बता दें कि महा समुद्रम का निर्देशन अजय भूपति कर रहे हैं, जिन्हें युवा अभिनेता कार्तिकेय और पायल रापुट अभिनीत आरएक्स 100 बनाने के लिए जाना जाता है। फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें तो मेकर्स ने ट्विटर पर इस पोस्टर का अनावरण किया, इसमें राव रमेश गूनी बबजी की भूमिका निभा रहे हैं।

महा समुद्रम के फर्स्ट लुक पोस्टर पर आते हुए, राव रमेश रंगीन पोशाक पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और वह एक कुबड़ा के रूप में तीव्र लग रहे हैं। फिल्म महा समुद्रम की बात करें तो इसमें अदिति राव हैदरी और अनु इमैनुएल भी मुख्य भूमिका में हैं। विशाखापत्तनम की पृष्ठभूमि पर आधारित, महा समुद्रम एक गहन प्रेम और एक्शन ड्रामा है। फिल्म महा समुद्रम की शूटिंग पूरी होने के कगार पर है। 

एके एंटरटेनमेंट्स प्रोडक्शन कंपनी के तहत अनिल सुनकारा द्वारा समर्थित, फिल्म को तेलुगु और तमिल भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि राव रमेश यश, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और संजय दत्त स्टारर एक्शन ड्रामा केजीएफ: चैप्टर 2 में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जो प्रशांत नील द्वारा अभिनीत है।

नारदा स्टिंग केस: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ममता का धरना गलत, CBI कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र

शिवसेना का आरोप- कोरोना से लड़ने की जगह यूपी चुनाव में लगी हुई भाजपा

केंद्र सरकार पर बरसे राहुल, कहा- सत्ता में बैठे लोग लक्षद्वीप को नष्ट कर रहे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -