राज तरुण के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने जारी किया आगामी फिल्म का नया पोस्टर
राज तरुण के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने जारी किया आगामी फिल्म का नया पोस्टर
Share:

युवा अभिनेता राज तरुण आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म 'स्टैंड अप राहुल' के मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया। इसमें राज तरुण को भारी भीड़ के सामने स्टेज पर परफॉर्म करने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में दिखाया गया है। पोस्टर पर आते हुए राज तरुण फैशनेबल वेशभूषा पहने नजर आ रहे हैं।

फिल्म स्टैंड अप की बात करें तो राहुल एक स्टैंडअप कॉमेडियन की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी जिंदगी में किसी भी चीज को लेकर गंभीर नहीं है। जब अभिनेता को सच्चा प्यार मिलता है, तो वह अपने माता-पिता के साथ खड़े होना सीखता है, अपने प्यार और स्टैंड अप कॉमेडी के लिए जुनून के लिए। यह ड्रीम टाउन प्रोडक्शंस और HighFive पिक्चर्स बैनर के तहत नंदकुमार और भारथ मागुलुरी द्वारा किया जा रहा है और यह अग्रणी महिला जो राज तरुण के प्रेम हित निभा रहा है।

 

अभिनेता राज तरुण को आखिरी बार पावर प्ले में देखा गया था जिसे फिल्म प्रेमियों और आलोचकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन युवा अभिनेता ने उनके प्रदर्शन की तारीफ की थी। वर्षा बोलमा को आखिरी बार आनंद देवरकांडा स्टारर मिडिल क्लास मेलोडर्स में देखा गया था।

कोविड ने भारतीय कंपनियों में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस रोलआउट को तेज किया: आईबीएम सर्वे

आर्थिक तंगी से जूझ रही है साउथ की ये मशहूर अदाकारा, महामारी में भी काम करने को है तैयार

मलयालम पटकथा लेखक और निर्देशक डेनिस जोसेफ का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -