'10 मार्च को कांग्रेस कहेगी EVM ख़राब है..', जानें 5 राज्यों के Exit Polls पर क्या बोले राजनेता
'10 मार्च को कांग्रेस कहेगी EVM ख़राब है..', जानें 5 राज्यों के Exit Polls पर क्या बोले राजनेता
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अंतिम चरण के मतदान 7 मार्च को संपन्न हो गए हैं. इसके साथ ही पांच राज्यों की विधानसभाओं के एक्जिट पोल भी सामने आ गए हैं. एक्जिट पोल के परिणामों से पता चलता है कि तीन राज्यों में भाजपा की सरकार बन सकती है, तो वहीं, पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) सत्ता में आ सकती है. वहीं, एग्जिट पोल्स पर भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि यूपी में जनता कह रही है कि आज कानून का शासन है. 

गौरव भाटिया ने आगे कहा कि भाजपा वो पार्टी है, जिसके पास नेतृत्व है, विचारधारा है. हमारे कार्यकर्ताओं ने 2 महीने जी तोड़ मेहनत की है. हम हवा हवाई किले नहीं बना रहे हैं. हमारे पास विचारधारा की शक्ति है. हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत का फल 10 मार्च को आएगा और कांग्रेस कहेगी कि EVM खराब है. वहीं, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया है कि गोवा में भाजपा को 18 से 22 सीटों पर जीत मिलेंगी और हम सरकार बनाएंगे. हमारी डबल इंजन सरकार की प्राथमिकता बुनियादी ढांचा परियोजनाओं को पूरा करना है. एग्जिट पोल के अनुसार, यूपी, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भी भाजपा दोबारा सत्ता में आएगी और पंजाब में भी बेहतर प्रदर्शन करेगी.

वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया है कि सभी एग्जिट पोल दिखा रहे हैं कि भाजपा बहुमत के साथ सत्ता में आ रही है. कुछ 45 सीटें दिखा रहे हैं, कुछ 47 सीटें, मगर मेरा मानना है कि अंतिम नतीजे आने पर और सीटें बढ़ेंगी. उत्तराखंड के लोगों ने हम पर भरोसा दिखाया है और हम सरकार बनाएंगे.

कहाँ गया केंद्र द्वारा दिया गया मिड डे मील का पैसा ? फंसी झारखंड सरकार

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप

कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन की दावत खाकर हजारों मेहमान हुए बीमार, जाँच में जुटी टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -