इंस्टाग्राम लाइव पर फैंस ने किया ट्रोल तो बौखलाया यह खिलाड़ी

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट के मैदान पूरी तरह से सूने पड़े हैं. क्रिकेट ही नहीं सभी खेलों पर रोक लगी हुई है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर रहने को मजबूर हैं. भारतीय क्रिकेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं. वह फैंस के साथ जुड़ने के लिए अक्सर लाइव आ रहे हैं. शनिवार को भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी इंस्टाग्राम पर लाइव हुए. इन दोनों क्रिकेटरों के बीच कई तरह की बातें हुई. लेकिन इसी बातचीत के दौरान रोहित शर्मा ने गाली दे डाली.

दरअसल लाइव के दौरान मोहम्मद शमी खराब नेटवर्क से परेशान थे जिस वजह से उनका रोहित शर्मा से संपर्क टूट रहा था. ऐसा सेशन में दो-तीन बार हुआ. इसी बीच रोहित फैंस के सवालों का जवाब देने की कोशिश कर रहे थे. जब मोहम्मद शमी वापस रोहित से जुड़े तो रोहित ने कहा कि वह संपर्क टूटने के दौरान फैंस के सवालों का जवाब देने की सोच रहे थे. लेकिन किसी ने अच्छा सवाल ही नहीं पूछा. इसके बाद उन्होंने आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया.

रोहित ने कहा कि कोई अच्छा सवाल ही नहीं पूछ रहा. हर कोई हाय, हेलो ही कर रहा है. मोहम्मद शमी ने इस दौरान रोहित से उनके तीनों दोहरे शतकों में से सबसे खास दोहरे शतक को चुनने को कहा तो रोहित ने कहा कि उनके लिए उनका पहला दोहरा शतक बहुत यादगार है. उन्होंने पहली बार इतनी बड़ी पारी खेली थी. फिर उन्होंने कहा कि दूसरा दोहरा शतक वनडे में सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड बन गया. इसीलिए वह भी खास है. रोहित ने तीसरे दोहरे शतक को भी खास बताया और कहा कि इस दिन मेरी शादी की सालगिरह थी. इसीलिए यह तीनों पारियां मेरे लिए खास और यादगार है.

MS धोनी को जब सूझी मस्ती, किया ऐसा काम की उड़ गए थे चौकीदार के होश

ये है IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज़, खौफ खाते हैं दुनियाभर के गेंदबाज़

महंगी कार को लेकर लॉकडाउन में रॉइड करना पड़ा भारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -