नोरा फतेही का नाम सुनते ही फोटोग्राफर्स के सामने रोने लगी भारती सिंह, देंखे ये VIDEO
नोरा फतेही का नाम सुनते ही फोटोग्राफर्स के सामने रोने लगी भारती सिंह, देंखे ये VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एक जाना माना नाम है. भारती को अपने प्रशंसकों का दिल कैसे जीतना है यह बात वो अच्छे से जानती हैं. तभी तो भारती मीडिया से बातचीत में भी मनोरंजन का तड़का लगा देती है तथा इस बात की गवाही देता है भारती सिंह का यह वायरल वीडियो. इस वीडियो में नोरा फतेही का नाम लेते ही भारती का रोना छूट जाता है. सोशल मीडिया पर जब से यह वीडियो आया है, तभी से वायरल हो रहा है. भारती सिंह के इस वीडियो पर प्रशंसक जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरअसल, जब अपनी वैनिटी वैन के सामने भारती सिंह मुड़ते हुए फ्लाइंग किस देकर जाने लगी तो वहां खड़े फोटोग्राफर्स ने नोरा आई नोरा तेजी से चिल्लाया. भारती सिंह ने अचानक पीछे मुड़कर देखा तो उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक थी. वही सबसे पहले तो भारती ने घबराते हुए देखा की नोरा तो कहीं नजर आ ही नहीं रही. तत्पश्चात, भारती सिंह रोती हुई शक्ल लेकर कहती हैं- देखिए इसको मारो कैमरा. वो देखो... जाओ यहां से. रोते हुए भारती फटाफट से अपनी वैनिटी में चली जाती हैं. मगर ये वीडियो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है. वीडियो में भारती की ओवरएक्टिंग के हर कोई उनका दीवाना हो रहा हैं. मगर उन्हें यूं रोता देख प्रशंसकों को गंवारा नहीं.

बता दें कि भारती सिंह एवं हर्ष इन दिनों रियलिटी शो हुनरबाज को होस्ट कर रहे हैं. इस शो में ये दोनों ही जजेस तथा प्रतियोगियों के साथ काफी सारी मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं. बता दें भारती एवं हर्ष शीघ्र ही पेरेंट्स बनने वाले हैं, उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं. 

गले में सांप को लपेट इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

'चंदू चायवाले' ने खरीदी ब्रैंड न्यू लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

अपने पति को राखी सावंत ने कहा अच्छा दोस्त, बोली- 'भाड़े का पति है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -