बिग बॉस 14: घर से बाहर आते ही विकास गुप्ता ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, कही ये बातें
बिग बॉस 14: घर से बाहर आते ही विकास गुप्ता ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, कही ये बातें
Share:

पिछले सप्ताह बिग बॉस 14 के हाउस में मनु पंजाबी, राखी सावंत, कश्मीरा शाह, राहुल महाजन, अर्शी खान तथा विकास गुप्ता सहित छह पूर्व प्रतियोगियों ने प्रवेश लिया। हालांकि अर्शी खान के साथ विवाद के चलते फिजिकल होने के पश्चात् बिग बॉस ने विकास गुप्ता को घर से बेघर कर दिया। दरअसल विकास गुप्ता ने अर्शी खान को पूल में गिरा दिया था। तथा दंड के रूप में विकास को बिग बॉस ने हाउस से निकाल दिया। घर से बाहर आने के पश्चात् विकास ने सोशल मीडिया पर एक भावुक वीडियो पोस्ट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)

वीडियो में विकास कह रहे हैं कि उन्होंने स्वयं को रूम में बंद कर लिया है तथा इस बात पर सोच रहे हैं कि उनके साथ ऐसा क्या हुआ। विकास वीडियो में कह रहे हैं कि जिंदगी सही नहीं होती किन्तु फिर भी हमें इसे जीतना पड़ता है। इतना प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद। हमें जो चाहिए उसके लिए एक और अवसर तलाशिये।' विकास वीडियो में बोलते हैं, 'सभी को मेरी ओर से हेल्लो। हां, मैं बिग बॉस के घर से बाहर हूं। मैंने अपने आप को पार्क कर लिया एक स्थान पर जहां, मैं अकेला रह सकता हूं तथा समझ सकता हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था। मैं एक असुरक्षित स्थिति में था तथा मैंने बहुत कुछ कहा। मैं अपने आप को देख के रो दिया।' 

उन्होंने आगे कहा, 'वक़्त बहुत कुछ कर सकता है। अपने ही चोट पहुंचाते हैं। इसलिए हमें बेहतर तथा हैप्पी रहने के तरीके तलाशने होंगे। मैं एक मार्ग तलाशने जा रहा हूं तथा मुझे भरोसा है कि मैं इसे क्रैक करूंगा। मैंने गलती की इसलिए मुझे इसका दंड मिला। बाकी हम कामना करते हैं तथा उम्मीद करते हैं कि अच्छी चीजें हम सभी के लिए होंगी। मैं अब बेहद दुखी नहीं हूं, चिंता न करें।' हालांकि बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश लेने से पूर्व जब होस्ट सलमान खान ने विकास से पूछा कि वह किस वजह से शो कर रहे हैं, तो मास्टरमाइंड ने खुलासा किया कि उन्हें पैसों की आवश्यकता में है।

मंदिरों के संरक्षण के लिए अलग से निधि रखी जाएगी, हमने हिंदुत्व नहीं छोड़ा है: उद्धव ठाकरे

राखी सावंत ने निक्की तम्बोली पर फेंकी चेयर, फिर हुआ ये...

कपिल के शो में पहुंचे अरशद और भूमि, मचा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -