'मिर्ची बाबा' के चुनाव में उतरने पर बोले गोविंद सिंह- 'हिमालय में जाकर तपस्या करें बाबा'
'मिर्ची बाबा' के चुनाव में उतरने पर बोले गोविंद सिंह- 'हिमालय में जाकर तपस्या करें बाबा'
Share:

भिंड: कांग्रेस MLA डॉ. गोविंद सिंह ने मिर्ची बाबा के इल्जामों का जवाब दिया है। शुक्रवार को गोविंद सिंह ने कहा कि मिर्ची बाबा राजनीति समारोह में जाने की जगह हिमालय में जाकर तपस्या करें। साथ ही गोविंद सिंह ने मिर्ची बाबा को इलेक्शन लड़ने की चुनौती भी दी। भिंड में कांग्रेस के मंच से मिर्ची बाबा को उतारने के इल्जाम लगे थे। 
 
इसके साथ ही गोविंद सिंह ने कहा कि मैंने मिर्ची बाबा का अनादर नहीं किया। मिर्ची बाबा मंच पर बैठने को लेकर खफा हुए थे। गोविंद सिंह ने कहा कि पहली पंक्ति पर कांग्रेस के नेताओं को बैठना था। इसी बात से खफा होकर मंच से चले गए थे। गोविंद सिंह ने बोला कि बाबाओं को राजनीतिक समारोह में आने की आवश्यकता क्या है। उन्होंने कहा राजनीतिक समारोहों में जाने की जगह मिर्ची बाबा हिमालय में जाकर तपस्या करें। यहीं नहीं गोविंद सिंह ने मिर्ची बाबा पर हो रहे हमले को लेकर भी प्रश्न उठाते हुए कहा कि मिर्ची बाबा में इतना ही दम है तो बार-बार उनकी पिटाई क्यों हो रही है। यहीं नहीं गोविंद सिंह ने मिर्ची बाबा को चुनौती दी कि मेरे सामने इलेक्शन लड़कर दिखाएं। 
 
आपको बता दें मिर्ची बाबा ने भिंड में कांग्रेस के मंच से उतारने पर एक दिन पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से भेंट की थी। उन्होंने गोविंद सिंह पर दलितों तथा संत समाज का अनादर करने का इल्जाम लगाया था। बता दें मिर्ची बाबा निरंतर गौ हत्या के मसले उठा रहे है। वे कांग्रेस नेताओं के नजदीकी माने जाते हैं।

वायरल हुआ सीधी की सांसद का वीडियो, हरियाणवी गाने पर लगाए जमकर ठुमके

मणिपुर चुनाव: क्या पूर्वोत्तर से ख़त्म हो रही कांग्रेस ? 5 सालों में 13 विधायकों ने थमा भाजपा का 'कमल'

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -