इस वजह से क्रिस हेम्सवर्थ ने रखा है अपनी बेटी का नाम इंडिया
इस वजह से क्रिस हेम्सवर्थ ने रखा है अपनी बेटी का नाम इंडिया
Share:

हॉलीवुड में अपने काम और अपने बेहतरीन लुक्स के लिए मशहूर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ का आज जन्मदिन है. उनका भारत से बहुत ही पुराना रिश्ता है और दिलचस्प बात तो यह है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी 'इंड‍िया' रखा है. जी दरअसल बहुत कम लोग इस नाम के पीछे की कहानी जानते हैं. तो आइए आज जानते हैं इसके पीछे की कहानी. जी दरअसल वह अपनी बेटी के नाम के पीछे का कारण बता चुके हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. उन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी एल्सा पैटेकी ने इंड‍िया यानी भारत में बहुत समय व्यक्त किया है. इसी वजह से उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा है.

जी दरअसल क्रिस की पत्नी एल्सा एक मॉडल और एक्टर हैं और इंड‍िया के अलावा क्रिस और एल्सा की दो और बेटी साशा और त्र‍िस्तन हैं. जी दरअसल क्रिस को भी भारत से बहुत प्यार है और उन्होंने भी यहां के कुछ शहरों में बहुत सा समय व्यतीत किया है. बीते समय में वह एक्सट्रैक्शन मूवी की शूट‍िंग के लिए भारत आए थे और उन्होंने अहमदाबाद और मुंबई में समय व्यतीत किया था.

इस दौरान उन्होंने यहां के लोगों और जगह के प्रति अपने प्यार को भी जाहिर किया था. एक बयान में उन्होंने कहा था- 'मैं यहां के लोगों और इस जगह से प्यार करता हूं. वहां शूट‍िंग करना...हर रोज स्ट्रीट पर सैकड़ों लोग होते थे और सेट पर इस तरह का एक्सपीरियंस मैंने पहले कभी नहीं किया. एक एक्साइट‍िंग था क्योंकि बहुत सारे लोग थे.' इसी के साथ क्रिस ने यह भी कहा था- 'मेरे पास वहां के लोगों के साथ हुई बातचीत की अच्छी यादें, ऊर्जा और पॉजिट‍िविटी है. वहां शूट‍िंग का असली मजा था. हमने वहां पहले कभी शूट नहीं किया. क्रू को देखकर ऐसा लगा कि वहां इस तरह शूट हुई फिल्में वहां ज्यादा नहीं है इसल‍िए इसमें एक तरह की ओरिजिनैलिटी थी.'

सोनाली बेंद्रे ने ख़ास अंदाज में दी बेटे को जन्मदिन की बधाई

जन्माष्टमी पर 'कोरोना ग्रहण', गोरखनाथ मंदिर में टूट रही वर्षों पुरानी परंपरा

हिमाचल में कोरोना संक्रमितों के 14 नए मामले आये सामने, 3400 से पार पहुंचा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -