इस बार शानदार होगा 15 अगस्त का आगाज, ओलंपिक खिलाड़ी होंगे लाल किले पर मुख्य अतिथि

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से देश में कई तरह के बदलाव हुए है वही इस बीच इस बार स्वाधीनता दिवस की 75वीं सालगिरह 15 अगस्त को ओलंपिक खेलों में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ी लाल किले पर मुख्य अतिथि होंगे। पीएम मोदी पूरे ओलंपिक दस्ते को आमंत्रण भेजेंगे तथा निजी रूप से सभी खिलाड़ियों से भेंट करेंगे। लाल किले पर जाने से पहले सभी खिलाड़ी पीएम आवास पर प्रधानमंत्री मोदी से भेंट करेंगे। 

वही दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी ने आज मंगलवार को ओलंपिक खेलों का जिक्र करते हुए बताया कि जापान में नए भारत का बुलंद आत्मविश्वास नजर आ रहा है। गरीब कल्याण अन्न योजना के गुजरात के लाभार्थियों से चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने यह बात बोली है। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में उनकी सरकार ने जनता को भूखा सोने पर विवश नहीं होने दिया। आगे बताया गया कि यह अन्न योजना दीपावली तक चलेगी।

आगे पीएम मोदी के कहा कि आज विश्वभर में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की प्रशंसा होती है। बड़े-बड़े विशेषज्ञ इस बात को कहते हैं कि भारत अपने 80 करोड़ से ज्यादा जनता को इस महामारी के समय मुफ्त अनाज उपलब्ध करा रहा है। साथ ही ओलंपिक खेलों पर चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बार ओलंपिक में भारत के अब तक के सबसे ज्यादा प्लयेर्स ने क्वालीफाई किया है। ये 100 वर्ष की सबसे बड़ी परेशानी से जूझते हुए किया गया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि इस ओलंपिक में नए भारत का बुलंद आत्मविश्वास हर खेल में नजर आ रहा है। 

रूस का बड़ा बयान, कहा- "अमेरिका ने अपने 24 राजनयिकों..."

पीएम मोदी ने की अन्न योजना के लाभार्थियों से बात, ओलंपिक को लेकर कही ये बड़ी बात

केजरीवाल ने बढ़ाया विधायकों का वेतन तो गृह मंत्रालय ने उठाया ये कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -