'मैनचेस्टर पर बम विस्फोट की वर्षगांठ' पर एरियाना ग्रांडे ने दी श्रद्धांजलि
'मैनचेस्टर पर बम विस्फोट की वर्षगांठ' पर एरियाना ग्रांडे ने दी श्रद्धांजलि
Share:

अमेरिकी गायिका-गीतकार एरियाना ग्रांडे आज के समय की लोकप्रिय आइकन हैं। उसने इंग्लैंड के मैनचेस्टर में अपने 2017 के संगीत कार्यक्रम में 22 लोगों की मौत और 500 से अधिक घायलों की याद में उन्हें श्रद्धांजलि दी है। मैनचेस्टर त्रासदी की चौथी वर्षगांठ पर, गीतकार ने सभी पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए सोशल मीडिया पर भावभीनी श्रद्धांजलि साझा की।

22 वर्षीय गायिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में लिखा, "हालांकि दुःख हमेशा मौजूद है और इसके साथ हमारा रिश्ता लगातार विकसित हो रहा है और हर साल अलग-अलग तरीकों से खुद को व्यक्त कर रहा है। मुझे पता है कि यह वर्षगांठ कभी नहीं होगी। आसान है। कृपया जान लें कि मैं आज आपके बारे में सोच रहा हूं। ” स्मरण पोस्ट एक काले रंग की पृष्ठभूमि पर सफेद पाठ पर लिखा गया है। उसने एक नियमित पोस्ट भी किया और साथ ही यह साझा किया कि यह समाचार सुनना कितना विनाशकारी था। 

ग्रांडे ने कहा- "मैनचेस्टर, मेरा दिल आज और हमेशा आपके साथ है।" जैसा कि रिपोर्ट किया गया है पेज छह, हमला 22 मई, 2017 को मैनचेस्टर एरिना में एरियाना ग्रांडे के संगीत कार्यक्रम के दौरान हुआ था, जब एक आत्मघाती हमलावर ने शो के अंत में लॉबी के अंदर एक विस्फोटक विस्फोट किया गया था। दो सप्ताह के अंतराल के बाद, एरियाना वापस लौट गई मैनचेस्टर अस्पताल का दौरा करने के लिए जहां हमले के कई पीड़ितों का इलाज चल रहा था - जिसमें जेडन फैरेल-मान, जो उस समय सिर्फ 10 साल का था, और एवी मिल्स, जो 14 साल का था।

 

केली फ्लैनगन ने पीटर वेबर को कही ये बात

बीटीएस ने किया ' बीटीएस 2021 master Show Oozoo' का एलान

बॉब डायलन आज माना रहे है अपना 80वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -