आनंदैह आयुर्वेदिक दवा पर YSRCP विधायक काकानी गोवर्धन रेड्डी ने कही ये बात
आनंदैह आयुर्वेदिक दवा पर YSRCP विधायक काकानी गोवर्धन रेड्डी ने कही ये बात
Share:

जनता के लिए आयुर्वेदिक दवा को अचानक बंद करने पर कई आलोचनाओं के बाद, वाईएसआरसीपी विधायक काकानी गोवर्धन रेड्डी स्पष्टीकरण देने के लिए आगे आए। उन्होंने कहा कि सरकार की मंजूरी के बाद ही आनंदैया दवा का वितरण किया जाएगा और दवा की कोई आलोचना नहीं होनी चाहिए। रविवार को उन्होंने मीडिया से कहा कि आनंदैया की दवा पर हर कोई अपनी-अपनी राय दे रहा है और सभी से इससे संयम बरतने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही संदेह का समाधान किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि जब तक सरकार फैसला नहीं ले लेती तब तक दवा को लेकर कोई आलोचना नहीं होनी चाहिए. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आयुर्वेदिक दवा वितरक आनंदैया ने कहा कि विशेषज्ञों ने उनकी दवा का अध्ययन किया था और कहा था कि दवा लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए बनाई गई थी। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट मिलने के बाद वह सरकार के फैसले का पालन करेंगे। हालांकि, यहां ध्यान दिया जाना चाहिए कि आयुष आयुक्त रामू ने आनंदैया आयुर्वेदिक दवा का जवाब दिया। 

रामू ने कहा, हमने आनंदैया कोरोना दवा की तैयारी प्रक्रिया की बारीकी से जांच की है, जिसे देसी दवा के रूप में माना जाता है, आयुर्वेदिक दवा के रूप में नहीं। उन्होंने कहा कि दवा तैयार करने में आयुर्वेदिक दवा प्रोटोकॉल विकसित किए गए हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि आनंदैया द्वारा बनाई गई दवा हानिकारक नहीं है और उपयोग की जाने वाली सभी सामग्रियां प्राकृतिक जड़ी-बूटियां हैं। आयुष आयुक्त का कहना है कि यह सच है कि आनंदैया की दवा से कोरोना मरीजों को राहत मिलती है, लेकिन यह कोरोना वायरस के लिए बनी दवा नहीं है।

तमिलनाडु ने सीमित स्टॉक को देखते हुए लिया बड़ा फैसला, 18-44 आयु वर्ग के लिए टीकाकरण को देंगे प्राथमिकता

तेलंगाना में 40 हजार के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

ओडिशा ने लोगों के लिए ऑनलाइन कोरोना परीक्षण रिपोर्ट तक पहुंचने के लिए शुरू की ये नई सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -