करण जौहर ने इतना बड़ा सरप्राइज़ देकर आलिया को किया बर्थडे विश
करण जौहर ने इतना बड़ा सरप्राइज़ देकर आलिया को किया बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस 'आलू' यानी आलिया भट्ट आज 25 वर्ष की हो गई हैं. आलिया के बर्थडे पर उनको एक बड़ा सरप्राइज़ देने के लिए करण जौहर ने उनकी आने फिल्म राज़ी का नया लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. करण ने ट्वीटर पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- 'आलिया के 25वें जन्मदिन पर देखिये उनकी फिल्म राज़ी का नया लुक. हैप्पी बर्थडे आलिया भट्ट...'

पहली तस्वीर में आप देख सकते है आलिया बुर्का पहनी हुई नजर आ रही हैं, वही दूसरी तस्वीर में देखकर ऐसा लग रहा हैं कि उनकी किसी से कहा-सुनी हो रही हैं. आलिया का किसी ने जबरदस्ती हाथ भी पकड़ा हुआ है. फिल्म में आलिया के नए लुक को देखकर तो अब फैंस का फिल्म देखने का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है.

आपको बता दे फिल्म राज़ी में आलिया एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही है. इस फिल्म में आलिया के को-स्टार विक्की कौशल है. खास बात तो ये है कि इस फिल्म में आलिया अपनी माँ सोनी राजधान के साथ नजर आएगी. ]फिल्म राज़ी को मेघना गुलज़ार निर्देशित कर रही है. इस फिल्म को हरसिंदर सिक्का की नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ की तर्ज पर ही बनाया जा रहा है. राज़ी 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

फिल्मो में काम करने के लिए करण ने आलिया के सामने रखी थी ऐसी शर्त

भट्ट खानदान की क्यूट गर्ल को हैप्पी बर्थडे

बचपन में ऐसी दिखती थी आलिया भट्ट, देखें उनकी कुछ Unseen फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -