संजय दत्त के बर्थडे पर 'भूमि' का पोस्टर फड़फड़ाया
संजय दत्त के बर्थडे पर 'भूमि' का पोस्टर फड़फड़ाया
Share:

सबसे पहले तो अभिनेता संजय दत्त को जन्मदिन की ढेरो शुभकामनाएं वैसे भी संजय दत्त जो के एक बार फिर से काफी समय के बाद फिल्म 'भूमि' को लेकर लौंट रहे है.  इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अभिनेत्री अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं. आपको बता दें कि 2016 में अपनी सजा पूरी करने के बाद ‘भूमि’ संजय दत्त की पहली फिल्म होगी.

संजय आखिरी बार आमिर की फिल्म ‘पीके’ में नज़र आएं थे. इस फिल्म में कुछ दिनों पहले संजय दत्त ने बताया, ‘भूमि एक संवेदनशील, ड्रामा फिल्म है. यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते के पर आधारित है.’ इस फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं जिन्होंने इससे पहले ‘मैरी कॉम’, ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. अब जब आज संजय दत्त का जन्मदिन है तो फिल्म भूमि के निर्देशक ने फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया है जो के काफी शानदार व जानदार के साथ साथ वजनदार भी है.

इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म 22 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. बता दे कि, पहले इस फिल्म का क्लेश आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के साथ में हो रहा था, जिसे देखते हुए संजय दत्त ने अपने फिल्म की डेट 4 अगस्त से बढ़ाकर 22 सितम्बर कर दी है. फिल्म के पोस्टर में संजय बेहद इंटेंस लुक में हैं. इससे पता चलता है कि फिल्म काफी सीरियस होगी.

परिवारवाद पर कुणाल कपूर ने कहा

'राग देश' देखने के दौरान ही CM नितीश पर बरस पड़े दिग्गी राजा...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -