पीएम मोदी के कारण गुजराती भाषा सीख रहा है ये मशहूर डायरेक्टर

इन दिनों तो बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है. जल्द ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म आने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक उमंग कुमार द्वारा किया जा रहा है. आपको बता दें उमंग कुमार को बायोपिक फ़िल्में बनाने के लिए जाना जाता है. सूत्रों की माने तो उमंग इन दिनों गुजराती सीख रहे हैं. जी हां... इन दिनों उमंग गुजरात में हैं, जहां वो लगातार इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

फिल्म की शूटिंग करते हुए उमंग को कई बार लोकल लोगों से बात करनी पड़ती जिस वजह से निर्देशक इन दिनों गुजराती सीख रहे हैं. दरअसल उमंग अपनी फिल्म में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं. हाल ही में फिल्म के सेट पर मौजूद सूत्रों ने इस बारे में बताया है कि, ''उमंग पिछले 2 महीनों से गुजरात में हैं. जहां वो लगातार लोगों से गुजराती में बात कर इस भाषा को मन से सीख रहे हैं. जहां अब उमंग थोड़ी बहुत गुजराती बोल और समझ लेते हैं. जो कमाल की बात है.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था. कुछ लोगों ने तो इसे खूब पसंद किया था वही कुछ ने इसकी निंदा की थी. बता दें, इस फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं. विवेक भी अपने किरदार के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. सुनने में आया है कि पीएम मोदी की बायोप‍िक में भारत के दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा का किरदार बोमन ईरानी निभाते हुए नजर आएंगे. ओमंग इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम जैसी बॉयोपिक फ़िल्में बना चुके हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी साबित हुई थी.

Notebook के ट्रेलर को दर्शकों का मिला खूब सारा प्यार, एक्टर्स ने ऐसे किया धन्यवाद

इस मशहूर सिंगर ने बोल्ड फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने क्लीवेज

Street Dancer 3D : वरुण धवन ने दिखाए अपने 8 पैक एब्स, शेयर की हॉट फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -