अखिलेश यादव से मिले सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, यूपी उपचुनाव में हो सकता है गठबंधन
अखिलेश यादव से मिले सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, यूपी उपचुनाव में हो सकता है गठबंधन
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को लखनऊ में मुलाकात की. जानकारी के अनुसार, दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे चर्चा हुई और आगामी विधानसभा उपचुनाव की रणनीति को लेकर विचार विमर्श हुआ. 

लोकसभा चुनाव के परिणाम और गठबंधन से मिले धोखे के बाद अखिलेश यादव यूपी में उपचुनाव के लेकर नया समीकरण तैयार कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, अखिलेश यादव आम चुनाव के बाद अब उपचुनाव के लिए नया 'एक्सपेरिमेंट' कर सकते है. सूत्रों के अनुसार, योगी सरकार से बर्खास्त किए जाने के बाद उपचुनाव के लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर सपा के साथ गठबंधन कर सकते हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर दोनों की मुलाकात सियासी अटकलें तेज हो गई है.

राजभर लोकसभा चुनाव के बाद फिर से सक्रिय नज़र आ रहे हैं. राज्य की 13 विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में उनकी दिलचस्पी दिख रही है. लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से गठबंधन तोड़ अकेले मैदान में उतरे ओमप्रकाश राजभर राज्य की 13 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव में दो सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की तैयारी कर रहे हैं. 

आर्थिक मंदी पर बोले केजरीवाल, कहा- केंद्र सरकार पर पूरा भरोसा, हम करेंगे सहयोग

युवाओं को मौका देगी कांग्रेस, शीर्ष नेतृत्व ने दिए संकेत

आज श्रीनगर दौरे पर जाएंगे राहुल गाँधी, प्रशासन बोला- लोगों की समस्या बढ़ने यहाँ ना आएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -