ओमप्रकाश राजभर ने मुझपर की थी अभद्र टिप्पणी, जनता ने दे दिया जवाब- अपर्णा यादव
ओमप्रकाश राजभर ने मुझपर की थी अभद्र टिप्पणी, जनता ने दे दिया जवाब- अपर्णा यादव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आ चुके हैं और जनता ने भाजपा को बम्पर वोट दिए हैं। चुनाव के दौरान कुछ नेताओं ने एक-दूसरे पर व्यक्तिगत टिप्पणियां भी की, जो चुनाव के दौरान और चुनाव के बाद भी चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। भाजपा नेता अपर्णा यादव ने चुनाव के दौरान सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर द्वारा दिए गए बयान को लेकर उन पर हमला बोला है। साथ ही अपर्णा ने विपक्ष की हार का सबसे बड़ा कारण भी बताया है।

राजभर को लेकर अपर्णा यादव ने कहा है कि, 'ओपी राजभर हमेशा अभद्र टिप्पणियां करते रहते हैं, इसलिए जनता ने उन्हें जवाब दे दिया है। ओमप्रकाश राजभर ने चुनाव में भी मुझे लेकर शर्मनाक और अपमानजनक बयान दिए, जिसका जवाब जनता ने उन्हें चुनाव में दे दिया है।” अपर्णा यादव ने आगे कहा कि, 'भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में लौटी है। जनता ने यह बता दिया है कि हम सेवक है। यूपी चुनाव 2022 के विधानसभा चुनाव में दूसरों पर जो व्यक्तिगत टिप्पणियां की गई, वह विपक्ष की शिकस्त का सबसे बड़ा कारण है। आप लोगों के आशीर्वाद से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी ,उसे हम बखूबी पूरा करेंगे।'

बता दें कि अपर्णा यादव के भाजपा में जाने के बाद ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि, 'अपर्णा यादव सिर्फ अपना वोट लेकर भाजपा में गयीं हैं। पूरे समाज का वोट अखिलेश यादव को जाएगा। अपर्णा यादव के पास क्या है? वह भाजपा को किसी गांव में एक वोट दिला सकती हैं क्या ? पूरे यूपी में कोई गांव ऐसा है जहां से अपर्णा भाजपा को एक वोट भी दिला सके?”

वसुंधरा राजे या कोई और ? किसके नेतृत्व में राजस्थान का विधानसभा चुनाव लड़ेगी भाजपा

अंतिम सांस तक 'घर की कांग्रेस' के खिलाफ लडूंगा.., खुलकर 'गांधी परिवार' के खिलाफ उतरे कपिल सिब्बल

पवन खेड़ा को रास नहीं आई कपिल सिब्बल की सलाह, बोले- आप लड़ लो कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -