योगी के मंत्री ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, किया 75 जिलों में अनशन का ऐलान

Dec 18 2018 09:16 AM
योगी के मंत्री ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, किया 75 जिलों में अनशन का ऐलान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर राज्य सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा है. साथ ही योगी सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए 24 दिसंबर से राज्य के 75 जिलों में क्रमिक अनशन पर जाने की घोषणा की है. राजभर सोमवार को वाराणसी में प्रेस से वार्ता कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य के अति पिछड़ा समाज को हर हाल में अन्य पिछड़ा वर्ग के 27 फीसदी आरक्षण दिया जाना चाहिए.

अब इस उपकरण के प्रयोग से स्वच्छ होगी गंगा

इससे कम पर यह समाज कुछ भी स्वीकार करना नहीं चाहता है. इसके अभाव में अति पिछड़ों, खासकर राजभर समाज को रिझाने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हर कोशिश नाकाम होगी. ओमप्रकाश राजभर की पार्टी ने दावा किया है कि राजभरों को सुहेलदेव के नाम पर डाक टिकट जारी कर झुनझुना पकड़ाया जा रहा है, जबकि समाजवादी पार्टी (सपा) से भाजपा में आए अनिल राजभर की विश्वसनीयता को लेकर भी राजभर समाज निश्चिंत नहीं है.

NIT कर्णाटक : 50 हजार रु सैलरी, इस दिन होने जा रहा है इंटरव्यू

मंत्री ने त्यागपत्र देने के सवाल पर कहा, "भाजपा अगर मुझे निकालना चाहती है तो निकाल दे, पर मैं पद छोड़ने वाला नहीं." राजभर ने पीएम नरेंद्र मोदी की 29 दिसंबर को गाजीपुर में होंने वाली रैली में शामिल न होने की बात कही है.  वे 27 प्रतिशत आरक्षण को तीन वर्गो में बंटवाने के लिए भाजपा के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. मंत्री राजभर ने कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन हुआ तो उत्तर प्रदेश से भाजपा साफ हो जाएगी.

खबरें और भी:-

प्रयागराज: कुंभ कमांड सेंटर के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने किया गंगा पूजन

दिल्ली: मांग घटने से सस्ता हुआ सोना

50 हजार रु हर माह कमाएं, इस दिन होगा नौकरी के लिए इंटरव्यू