ओमजी ने बताया सलमान खान को ISI का एजेंट
ओमजी ने बताया सलमान खान को ISI का एजेंट
Share:

स्वामी ओम को बिग बॉस के घर में कार्य करने के बाद इस शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इस पूरे सीजन में अपने उल्टे-सीधे कार्यों और बयानों के कारण घरवालों का निशाना बने स्वामी ओम ने इस बार तो हद ही कर दी और बिग बॉस के कंटेस्टेंट बानी और रोहन पर अपना पेशाब तक फेंक दिया. बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी ओम जी विवादित बयान दे रहे हैं. एक टीवी शो पर उन्होंने सलमान खान, बिग बॉस और अन्य कंटेस्टेंट्स पर घिनौने आरोप लगाए.

स्वामी ओम ने जहां सलमान खान को आईएसआई का एजेंट बताया, वही बिगबॉस पर यह आरोप लगाया कि शो के आयोजकों ने उन्हें जबरदस्ती किडनैप करके इस शो में भेजा था. यही नहीं उन्होंने बाकी कंटेस्टेंट्स पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि इस घर में बहुत कुछ ऐसा होता है जो दुनिया को नहीं पता.ओमजी ने कहा कि उन्हें जानबूझ कर खाने में कुछ मिला कर खिलाया गया जिस कारण वो घर में ऐसा उल जुलूल हरकतें करने लगे थे.

उन्होंने बिगबॉस पर यह इल्जाम भी लगाया कि वो घर में जो कुछ भी कर रहे थे वो बिगबॉस के इशारों पर कर रहे थे. किचन में पेशाब, घरवालों से लड़ाई, लड़कियों को उल्टा सीधा बोलना, मांस मच्छी खाना, ये सब करने के लिए उन्हें बिगबॉस ने कहा था और ऐसा नहीं करने पर उन्हें जान से मार दिया जाता इसलिए ही उन्होंने ये सब किया। ओमजी ने इतना भी कहा कि घर में लड़कियों के पास ड्रग्स भी पहुँचाया जाता था और उन्होंने बिगबॉस और सलमान के खिलाफ लोनावाला में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है. यह तो पक्की बात है कि कोई भी ओमजी की इन बातों पर यकीन नहीं करेगा और अब देखना यह है कि सलमान इस बारे में क्या कहते हैं.

ओमजी की हरकतों से परेशान हो गए घरवाले

लोपामुद्रा को अच्छी नजर से नहीं देखते ओमजी

दुनिया दे रही है टैक्स, लेकिन Video में ये लड़कियां बता रही है ऐसे करती है सेल्फ सेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -