मुंबई: मिले 5 ओमीक्रॉन संदिग्ध मरीज, नहीं मिला गंभीर लक्षण

मुंबई: लंदन और मॉरीशस से लौटने वाले तीन इंटरनैशनल ट्रैवेलर्स बीते बुधवार को मुंबई में कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। ठीक ऐसे ही दक्षिण अफ्रीका से लौटे यात्री के संपर्क में आए एक व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आपको बता दें कि इन चार नए केस से मुंबई में ओमीक्रॉन संदिग्ध मरीजों की संख्या पांच तक आ पहुंची है।

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि मुंबई सहित महाराष्ट्र में कोरोना के ओमीक्रॉन वेरिएंट का खतरा बढ़ता जा रहा है। जी दरअसल हाल ही में अडिशनल म्युनिसिपल कमिश्नर सुरेश काकानी ने बताया, 'जितने नए मामले सामने आए हैं, उनमें किसी तरह का गंभीर लक्षण नहीं मिला।' वहीं दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका से लौटे पॉजिटिव व्यक्ति का सैंपल जीनोम सिक्वेसिंग के लिए भेज दिया गया है। आपको यह भी बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 767 नये मामले सामने आए हैं, जबकि 28 और लोगों की महामारी से मौत हो गई। इसी के साथ स्वास्थ्य बुलेटिन में इस बारे में जानकारी दी गई है।

कहा जा तहा है इन ताजा आंकड़ों के साथ महाराष्ट्र में अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 66,36,425 पहुंच गई, जबकि कुल मृतक संख्या 1,41,025 हो गई है। वहीं बुलेटिन में यह भी कहा गया है कि बीते बुधवार को 903 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दिए जाने के बाद राज्य में अब तक संक्रमण से ठीक चुके लोगों की संख्या बढ़कर 64,84,338 हो गई है। इसी के साथ, 7,391 मरीज उपचाराधीन हैं।

मुंबई में संक्रमित मिले 3 यात्री, बढ़ रही है चिंता

CM ममता बनर्जी के खिलाफ FIR दर्ज, किया राष्ट्रगान का अपमान

TISS मुंबई में रिसर्च अधिकारी समेत इन पदों पर निकली भर्तियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -