आंध्र प्रदेश में ओमिक्रॉन के दूसरे मामले की पुष्टि
आंध्र प्रदेश में ओमिक्रॉन के दूसरे मामले की पुष्टि
Share:

 

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश सरकार ने बुधवार को राज्य में ओमिक्रॉन प्रकार के कोरोनावायरस के दूसरे मामले की पुष्टि की।ओमिक्रॉन पॉजिटिव मरीज 39 वर्षीय केन्याई अंतरराष्ट्रीय यात्री है।

आंध्र प्रदेश जन स्वास्थ्य विभाग के निदेशक डॉ. हाइमावती ने कहा, "10 दिसंबर को एक 39 वर्षीय विदेशी यात्री केन्या से चेन्नई हवाई अड्डे पर पहुंचा।" वह कार से तिरुपति पहुंचीं। तिरुपति पहुंचने पर उसका परीक्षण किया गया और 12 दिसंबर को COVID19 के लिए RT-PCR पॉजिटिव पाया गया।" 22 दिसंबर को, नमूना जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए हैदराबाद में सेंटर फॉर सेल्युलर एंड मॉलिक्यूलर बायोलॉजी (CCMB) भेजा गया था, और परिणाम ओमिक्रॉन पॉजिटिव घोषित किया गया।

राज्य सरकार ने एक नोटिस में कहा, "आंध्र प्रदेश में पहचाने गए ओमिक्रॉन  का यह दूसरा मामला है।" अब तक 45 विदेशी यात्रियों और 9 संपर्कों ने COVID-19 RTPCR के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।"

"सभी नमूने जीनोम अनुक्रमण के लिए सीसीएमबी को भेजे गए थे।" जनता को सलाह दी जाती है कि वे चिंतित न हों या किसी अफवाह पर विश्वास न करें, बल्कि नियमित रूप से सामाजिक दूरी, मास्क पहनने और हाथ धोने जैसी सावधानियां बरतते रहें।"

इन लोगों को अपना शिकार बना रहा है 'ओमिक्रोन', 24 घंटे में 13 लोगों की गई जान

कोविड अपडेट: भारत में 6,317 नए मामले

अब इस राज्य में हुई धर्म परिवर्तन की कोशिश, पादरी समेत 4 लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -