ओमिक्रोन : कर्नाटक सरकार ने नए साल के लिए बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगाया
ओमिक्रोन : कर्नाटक सरकार ने नए साल के लिए बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगाया
Share:

कर्नाटक सरकार ने राज्य की मौजूदा कोविड स्थिति के जवाब में मंगलवार को नए साल के जश्न पर प्रतिबंध की घोषणा की। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सुवर्ण विधान सौध में कहा कि यह निर्णय अधिकारियों और कोविड विशेषज्ञ समिति के सदस्यों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक में किया गया था, जो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में शामिल हुए थे।

"इस बार, बेंगलुरु में एमजी रोड, ब्रिगेड रोड और आसपास के क्षेत्रों में बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। राज्य में कहीं भी नए साल की पूर्व संध्या समारोह के लिए बड़ी सभाओं पर भी प्रतिबंध है" उन्होंने यह कहा। क्लब या पब में डीजे संगीत और विशेष कार्यक्रमों की अनुमति नहीं है। प्रवेश को इसकी क्षमता के 50% तक सीमित कर दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में कहीं भी बड़े पैमाने पर पार्टियों की अनुमति नहीं है।

यह अपार्टमेंट परिसर पर भी लागू होता है। निवासी कल्याण संघों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनकी संपत्ति पर कोई बड़ी सभा या पार्टियां न हों। उन्होंने कहा कि केवल उन लोगों को प्रवेश की अनुमति है जिन्हें कोविड के टीकाकरण की दो खुराक मिली हैं।

नियम 30 दिसंबर से 2 जनवरी तक प्रभावी रहेंगे। क्रिसमस के मौसम के दौरान परिसर के बाहर सामूहिक सभा की अनुमति नहीं है, लेकिन चर्च के अंदर प्रार्थना की अनुमति है, और चर्च के अधिकारियों को बोम्मई के अनुसार सामाजिक दूरी सुनिश्चित करनी चाहिए।

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज नॉर्टजे भारत टेस्ट सीरीज से बाहर

विदेश सचिव श्रृंगला कल से म्यांमार की दो दिवसीय यात्रा पर

टीम इंडिया के खिलाफ सीरीज से पहले अफ्रीका को लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -