कई मूवी में काम करके अपनी एक अलग पहचान बना चुकें है ओमी वैद्या

वर्ष 2003 में राजकुमार हिरानी की मूवी थ्री इडियट्स रिलीज की गई थी. यह मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. मूवी में चतुर रामालिंगम उर्फ़ साइलेंसर का किरदार निभाया था ओमी वैद्य ने. यह किरदार इतना पॉपुलर हुआ कि ओमी को लोग साइलेंसर के नाम से पहचाने जाने लगे है.

थ्री इडियट्स में ही एक और किरदार था जो बहुत पॉपुलर हो गए थे. इस किरदार का नाम था मिलीमीटर. मिलीमीटर उर्फ मनमोहन का मजेदार किरदार अदा किय था अभिनेता राहुल कुमार ने. इस फिल्म के उपरांत राहुल कुमार को लोग मिलीमीटर के नाम से ही जानने लग गए थे. लगान मूवी में कचरा का रोल प्ले किया था अभिनेत्री आदित्य लखिया ने. हालांकि बहुत कम लोगों को ही उनका असली नाम जानते होंगे. आदित्य कचरा के नाम से ही बहुत पॉपुलर हुए.

यूं तो अनुराग कश्यप की मूवी गैंग्स ऑफ वासेपुर 2 के कई किरदार पॉपुलर रहा है लेकिन उनमें से एक प्रमुख नाम था परपेंडिकुलर का. इस कैरेक्टर को निभाया था एक्टर आदित्य कुमार ने. आदित्य आज भी परपेंडिकुलर के नाम से ही फेमस हुए है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंद्र कुमार की मूवी धमाल एक बेहतरीन फिल्म थी. मूवी में एक फनी किरदार था मुथुस्वामी वेणुगोपाल अय्यर का. इसे प्ले किया था अभिनय विनय आप्टे ने. विनय आप्टे को मुथुस्वामी वेणुगोपाल अय्यर के नाम से ही जाना जाने लग चुके है.

जल्द 'कैथी' की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे अजय देवगन

कोरोना संक्रमण की चपेट में आये ये मशहूर सितारे

सलमान खान के शिकार बने हिरणों का बनेगा भव्य स्मारक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -