HAPPY Birthday: 3 इडियट्स से डेब्यू कर, बॉलीवुड जगत में बनाया अपना नाम...

HAPPY Birthday: 3  इडियट्स से डेब्यू कर, बॉलीवुड जगत में बनाया अपना नाम...

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और  फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में चतुर रामलिंगम की भूमिका निभाने के बाद रातों-रात मशहूर हुए ओमी वैद्य का कहना है कि चुनौतीपूर्ण किरदार न मिलने के कारण वह बालीवुड से दूर हैं. ‘थ्री इडियट्स’ के बाद ओमी 2012 में रिलीज हुई ‘दिल तो बच्चा है जी’, ‘देसी बॉयज़’, 'प्लेयर्स’ और ‘जोड़ी ब्रेकर’ में नजर आए थे.

जानकारी केन लिए हम आपको बता दें कि अभिनेता ने कहा कि उन्हें बालीवुड फिल्में करना पसंद है, लेकिन उन्हें ऐसे किरदार निभाने को नहीं मिल रहे थे, जो उन्हें उत्साहित करे. ओमी ने कहा, ‘‘मैं ‘थ्री इडियट्स’ में मेरे किरदार से मिली पहचान के लिए कृतज्ञ हूं, क्योंकि बहुत से लोग जिंदगी भर ऐसी लोकप्रियता हासिल करने के लिए काम करते हैं. मैंन यह पेशा इसलिए चुना था क्योंकि मैं कुछ अलग करना चाहता था. ‘थ्री इडियट्स’ मेरे लिए चुनौतिपूर्ण थी क्योंकि मुझे भाषा का ज्ञान नहीं था और मेरी परवरिश भी भारत में नहीं हुई है.’’

वहीं जब उनसे इस बारें में बात कि तो उन्होंने कहा, ‘‘मैंने ‘थ्री इडियट्स’ के बाद कई ऐसे किरदार किए जो रोमांचक थे, मुझे उनके लिए अच्छे पैसे भी मिले और लोगों ने भी सराहा. लेकिन, जिंदगी की चुनौती हर दिन कुछ सीखने की है. कुछ लोग बस पैसे कमाकर खुश हैं, लेकिन लगातार कुछ सीखने के लिए आपको अलग-अलग काम करने होते हैं. मैं हमेशा कुछ अलग करना चाहता हूं.’’ ओमी फिलहाल एक भारतीय-अमेरिकी शो ‘ब्राउन नेशन’ में काम कर रहे हैं, जो न्यूयॉर्क के एक आईटी उद्योग के मालिक की संघर्ष भरी जिंदगी पर आधारित है. 

 Street Dancer 3D का नया इमोशनल ट्रेक 'दुआ करो' रिलीज़, यहाँ देखें VIDEO

फैंस को 'कॉकटेल' की याद दिलाएगा, सैफ की इस मूवी का ट्रेलर

इस हॉट मॉडल की तस्वीरें देख, छूट जाएंगे आपके पसीने