अडल्ट सीन देते-देते असली में इतना खो गए थे रेखा और ओम पुरी कि टूट गई थी कुर्सी!

रेखा को आज कौन नहीं जानता। अपने दमदार अभिनय से एक्ट्रेस ने लाखों दिलों को जीता था और आज वह सुपरहिट अदाकारा की लिस्ट में शामिल हैं। अदाकारा ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में और यादगार किरदार दिए। हालाँकि रेखा ने कई ऐसे रोल भी किए जिन्हें शूट करना आसान नहीं था। इस लिस्ट में आस्था, कामसूत्र और खिलाड़ियों के खिलाड़ी जैसी फ़िल्में शामिल रहीं जिनमे अश्लील कॉन्टेंट रहा। आस्था फिल्म के एक सीन का आज भी जिक्र होता है। कहा जाता है फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में रेखा के साथ ओमपुरी थे।

पहली शादी टूटी तो इस एक्टर के प्यार में पड़ गईं थीं रेणुका शहाणे, सलमान की भाभी बनकर हुईं सुपरहिट

यह फिल्म कुछ खास नहीं चली थी लेकिन ओमपुरी और रेखा का अडल्ट सीन सुर्खियों में रहा था। ऐसे भी चर्चे थे कि दोनों एक्टर्स सीन में इतना डूब गए थे कि कुर्सी टूट गई थी। जी हाँ, ऐसा कहा जाता है आस्था फिल्म में ओम पुरी और रेखा पति-पत्नी के रोल में थे। मूवी में उनके बीच इंटीमेट सीन भी थे। जी हाँ और फिल्म का एक इंटेंस सीन काफी चर्चा में रहा था। इस सीन की शूटिंग को लेकर कई चौंकाने वाली रिपोर्ट्स आई थीं। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक, ओम पुरी ओर रेखा को कुर्सी पर एक इंटीमेट सीन करना था लेकिन शूटिंग के वक्त दोनों सीन में इतने खो गए थे कि कुर्सी टूटने के कगार पर पहुंच गई थी।

फीफा वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने वाली पहली इंडियन एक्टर बनी ये एक्ट्रेस

जी हाँ और सेट्स से खबरें उड़ी थीं कि सीन हकीकत के काफी करीब था। इसके अलावा रेखा की एक और फिल्म अंजाना का किस्सा भी सुर्खियों में रह चुका है। कहा जाता है उस वक्त रेखा 15 साल की थीं और उनकी यह फिल्म 1969 में आई थी। इस फिल्म में रेखा के अपोजिट विश्वजीत थे। कुछ रिपोर्ट्स थीं कि फिल्म के डायरेक्टर राजा नवाथे ने प्लान बनाया था कि विश्वजीत रेखा को किस करेंगे। उस दौरान विश्वजीत रेखा को बाहों में भरकर 5 मिनट तक जबरन किस करते रहे थे और इस बीच डायरेक्टर ने कट नहीं बोला।

वहीं वहां मौजूद यूनिट के लोग सीटियां बजाते रहे। ऐसा कहा जाता है कि रेखा रोने लगी थीं। जी दरअसल यह सीन स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था बल्कि अचानक हुआ था। बाद में बवाल बढ़ने के बाद विश्वजीत को सफाई देनी पड़ी थी कि उन्होंने डायरेक्टर के कहने पर ऐसा किया था।

क्राइम थ्रिलर में नजर आएंगी करीना, शेयर किया फोटो

मशहूर अभिनेता अरुण बाली ने कहा दुनिया को अलविदा

इस मशहूर कॉमेडियन की बेटी हैं शिखा तलसानिया, 'वीरे दी वेडिंग' से जीता सबका दिल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -