OMG! टेलर स्विफ्ट के अपार्टमेंट में घुस रहा था अनजान युवक, हुआ गिरफ्तार
OMG! टेलर स्विफ्ट के अपार्टमेंट में घुस रहा था अनजान युवक, हुआ गिरफ्तार
Share:

सिंगर टेलर स्विफ्ट के न्यूयॉर्क सिटी अपार्टमेंट बिल्डिंग के बाहर एक शख्स को हिरासत में लिया जा चुका है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उस शख्स ने गुरुवार सुबह टेलर के घर में घुसने का प्रयास किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए प्राप्त न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट के बयान में कहा गया है, गवाहों ने गुरुवार 27 जनवरी को प्रातः तकरीबन 5 बजे टेलर की सड़क पर गलत तरीके से गाड़ी चलाने वाले एक शख्स की रिपोर्ट करने के लिए न्यूयॉर्क के गैर-आपातकालीन सेवाओं के नंबर पर फ़ोन लगाया था. पुलिस ने आउटलेट का कहना है कि, “शख्स उस सड़क पर एक पोर्टेबल टॉयलेट से जा कर टकरा गया, और फिर वापस पलट गया और फुटपाथ के हिस्से से टकरा गया.”

पुलिस ने किया एक शख्स को गिरफ्तार: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्राप्त एनवाईपीडी के बयान में कहा गया है, अपनी गाड़ी से बाहर निकलने के उपरांत, शख्स ने एक बिल्डिंग के इंटरकॉम सिस्टम को खींचकर निकालने का प्रयास किया है. पुलिस ने बोला है कि वो शख्स पहुंच हासिल करने का प्रयास किया है. असफल होनेके उपरांत, वो चला गया और फिर अधिकारियों ने उससे संपर्क किया, जिन्होंने उसे हिरासत में लिया जा चुका है.

एनवाईपीडी ने सूचित किया कि बिल्डिंग को कोई स्ट्रक्चरल डैमेज नहीं हो पाया है. ये भी क्लियर नहीं है कि घटना के समय टेलर अपने न्यूयॉर्क अपार्टमेंट में भी था या नहीं. एनवाईपीडी  का इस बारें में कहना है कि उस शख्स पर नशे में गाड़ी चलाने और एबिलिटी इंपेयर्ड होने पर गाड़ी चलाने का इल्जाम लगा दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार “पुलिस ने देखा कि उसकी कार में एक बोतल थी जो शराब की तरह लग रही थी. जब वो पोर्टो पॉटी में पटक कर कार से बाहर निकला तो उसने भी उस पर शराब की गंध महसूस की, इसलिए पुलिस ने एक ब्रेथ एनालाइजर किया जा चुका है.”

ख़बरों की माने तो वर्षों से, 32 साल के गायक धमकियों, होम इनवैशन और पीछा करने के लिए टारगेट करते रहे है. 11 बार की ग्रैमी विजेता ने पहले 2019 के एक साक्षत्कार में मजाक किया था “मैं हकीकत में कभी ये नहीं कहने का प्रयास करती हूं कि मैं सबसे ज्यादा कहां हूं, क्योंकि मेरे सभी पते इंटरनेट पर हैं, लोग बिन बुलाए दिखाई देते हैं. जैसे, आप जानते हैं, दोस्त जो सोचते हैं कि हमारी एक इमैजिनरी मैरेज है.”

कोरियन पॉप सिंगर सेउंगरी पर लगे कई गंभीर आरोप, जानिए क्या है मामला

नेटफ्लिक्स के साथ बढ़ी डिज्नी की ब्रांड वैल्यू

सामने आया टॉम हॉलैंड की मूवी का अंतिम ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -