OMG! सतरंगी साड़ी, पैरों में घुँघरू बांधे नज़र आए निरहुआ
OMG! सतरंगी साड़ी, पैरों में घुँघरू बांधे नज़र आए निरहुआ
Share:

निरहुआ के नाम से फेमस भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कलाकार दिनेश लाल यादव एक बार फिर से अपनी नई मूवी को लेकर सामने  आ चुके है . लेकिन इस बार आप उनके लुक को देखकर पूरी तरह से  हैरान हो जाएंगे. दिनेश लाल यादव एक बार फिर से अपने अभिनय स्किल से दर्शकों को प्रभावित करने वाले है. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में वर्ष 2006 में कदम रखा था और तब से लेकर अब तक उन्होंने न जाने कितनी ही हिट मूवीज इस इंडस्ट्री  को दे दी है . 15 वर्ष के लंबे करियर में हर तरह की भूमिकाएं निभाने के उपरांत वो एक ऐसी मूवी करने की तैयारी कर रहे हैं, जो उनके करियर के लिहाज से बहुत खास भी बताई जा रही है. यहां तक कि उनका खुद का भी मानना है कि नए साल में उन्होंने एक नया चैलेंज ले लिया है.

‘नाच बैजू नाच’ लेकर आ रहे हैं निरहुआ:  हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली मूवी ‘नाच बैजू नाच’ के सेट से एक  फोटोज को साझा किया है. इस तस्वीर में दिनेश लाल यादव एक सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे है. मिक्स कलर वाला घाघरा और पर्पल कलर की चोली उन्होंने पहने हुए नज़र आ रहें है. साथ ही आंखों पर एक चश्मा लगाया हुआ है. कानों में हेडफोन लगाए वो ऐसा लग रहा है कि किसी गाने की धुन में खोए हुए है. इस आउटफिट के साथ दिनेश लाल यादव ने अपने पैरों में घुंघरू पहना हुआ है. हाथों में अंगूठी, लंबे बाल और मांगटीका में वो एकदम लौंडा नाच करने वाले लग रहे हैं. और शायद इसीलिए मूवी का टाइटलर भी है ‘नाच बैजू नाच’. इस तस्वीर को देखने के उपरांत  तो ये लगता है कि इस मूवी में दिनेश लाल यादव ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते हुए  दिखाई देने वाले है.

कई और फिल्में भी हैं पाइप लाइन में: इस मूवीज के अतिरिक्त दिनेश लाल यादव की आने वाली मूवी में ‘आई मिलन की रात’, ‘दूल्हा हिंदुस्तानी’, ‘आए हम बाराती बारात लेके’ और ‘गोवर्धन’ दैसी मूवीज हैं. उनकी मूवीज ‘गोवर्धन’ को मंजुल ठाकुर डायरेक्ट करने वाले हैं और इस मूवी को जयंत घोष प्रोड्यूस  करनेवाले है. हालांकि, इस फिल्म को लेकर निर्माताओं ने अभी तक इसकी तारीख और रिलीज के लिए कोई भी आधिकारिक एलान अब तक नहीं किया गया है. तो आपको उनकी आने वाली आने वाले मूवीज के लिए कुछ समय के लिए इंतजार करना पड़ सकता है लेकिन उनकी हाल में जो आने वाली मूवीज है ‘नाच बैजू नाच’, आप इसे जरूर जल्द ही सिनेमाघरों में देख पाएंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

साउथ स्टार अरुण विजय ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

सामंथा रूथ प्रभु ब्रह्मांड के लिए एक आह्वान कर कहती हैं, "मैं अच्छी चीजों को महसूस करने के लिए तैयार हूं"

वरलाश्मी सरथकुमार नंदामुरी ,बालकृष्ण और गोपीचंद मालिनेनी की फिल्म से जुड़ीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -