OMG! सपना ने आखिर किसे कहा धोखेबाज...वीडियो देख उड़ जाएंगे होश
OMG! सपना ने आखिर किसे कहा धोखेबाज...वीडियो देख उड़ जाएंगे होश
Share:

इन दिनों सपना चौधरी अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'सोने की तगड़ी' (Sone Ki Tagdi) को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। चंद दिन पहले रिलीज हुआ सपना चौधरी का ये गाना यूट्यूब पर 10वें नंबर पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई दे रहा है। सपना के गाने को फैंस बेइंतिहा प्यार देने में लगे हुए है। इस बात से खुश हरियाणवी क्वीन सपना हर दिन अपने चाहने वालों के लिये कोई ना कोई वीडियो भी साझा कर दिया है। 

सपना ने शेयर किया वीडियो: सपना चौधरी हर सॉन्ग में अपना बेस्ट से बेस्ट देना बखूबी जानती हैं।  'सोने की तगड़ी' गाने के साथ भी ऐसा ही है। इस गाने को इतनी खूबसूरती से फिल्माया गया है कि इसने रिलीज होते ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया था। गाने के हिट होने की खुशी में सपना चौधरी ने फैंस के लिये इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो साझा  किया है। वीडियो में सपना अपने अंदाज में कॉमेडी करती हुई नजर आ रही है। 

वीडियो में सपना पंजाबी में प्यार और धोखे की बातें करते हुए दिखाई दे रहे है। इस्टाग्राम वीडियो में उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं और उन्होंने जिस तरह से लिप सिंक किया है, उसके बारे में तो क्या हो बोला जाए। सपना का ये छोटा सा वीडियो हर किसी को खूब पसंद आ रहा है। अगर आपको पंजाबी आती है, तो वीडियो देख कर हंसी आना लाजमी है। पर अगर पंजाबी नहीं भी आती है, तो भी वीडियो देख कर ठहाके लगाये बिना नहीं रहा जाएगा। 

 

फैंस ने लुटाया प्यार: बता दें कि  सपना चौधरी के फैंस हमेशा ही उन्हें सराखों पर बिठाया हुआ है। इसलिये वो जो भी करती हैं लोग उस पर फौरन प्यार लुटाने लग जाते हैं। अब इस इंस्टा रील को ही देख लीजिये। चंद देर पहले पोस्ट की गई इस रील पर अब कई सारे कमेंट्स और लाइक्स भी आने लगे है। वहीं हरियाणवी क्वीन भी जो इतने सारे प्यार के लिये कभी भी फैंस का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलती हैं। सपना चौधरी उन स्टार्स में से हैं मेहनत करने से पीछे नहीं हटती हैं और बदले में फैंस से उन्हे अनकंडीशनल लव मिल रहा है।

लोकेश कनगराज की फिल्म विक्रम के सीक्वल में नजर आएगा RRR का ये सितारा

नयनतारा की शादी में शामिल नहीं हो पाई ये मशहूर अदाकारा, खास अंदाज में दी बधाई

सामने आई नयनतारा और विग्नेश की शादी की खूबसूरत तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -