OMG! मच्छर के काटने पर बीजेपी सांसद ने रुकवा दी ट्रैन और फिर
OMG! मच्छर के काटने पर बीजेपी सांसद ने रुकवा दी ट्रैन और फिर
Share:

गोमती एक्सप्रेस में गंदगी के मध्य एटा से बीजेपी सांसद को मच्छर के काटने शिकायत मिली तो रेलवे के बड़े अफसर भी हरकत में आ चुके है। आनन-फानन में ट्रेन उन्नाव में रोक दी गई। बोगी की सफाई कर मच्छर भगाने के लिए स्प्रे करने के उपरांत ही ट्रेन आगे लिए रवाना की गई।

ट्रेनों में गंदगी पर आम यात्रियों की कोई भी नहीं सुनता है, जबकि ट्रेनों में गंदगी, पानी की किल्लत, खराब पंखें, एसी धीमा होने जैसी ढेरों शिकायतें रोजाना रेलवे के मदद ऐप पर आने लगी है। इल्जाम है कि रेलवे अफसर आम यात्रियों की शिकायत को जैसे अनदेखा कर देते हैं। लेकिन शनिवार को गोमती एक्सप्रेस में गंदगी के मध्य एटा से भजपा सांसद को मच्छर के काटने शिकायत मिली तो रेलवे के बड़े अफसर भी हरकत में आ चुके है। आनन-फानन में ट्रेन उन्नाव में रोक दी गई। 

ट्रेन नंबर 12419 गोमती एक्सप्रेस शनिवार की सुबह चारबाग से दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है। ट्रेन में सफर कर रहे मान सिंह ने ट्विटर पर शिकायत दर्ज कराई कि फर्स्ट क्लास कोच एच-1 में एटा के सांसद राजवीर सिंह यात्रा कर रहे थे। ट्रेन का शौचालय गंदा है। मच्छर काट रहे हैं। सांसद जी का बैठना दुश्वार हो गया है। इस ट्वीट के उपरांत अफसर हरकत में आ चुके है। तब तक ट्रेन लखनऊ से उन्नाव पहुंच चुकी थी। ट्रेन रोकी गई और बोगी की सफाई कर मच्छर भगाने का स्प्रे छिड़क रवाना कर दी गई।

एसी बोगी में पानी न आने पर हंगामा: खबरों का कहना है कि कोलकाता से जम्मूतवी जा रही ट्रेन नंबर 13151 कोलकाता-जम्मूतवी एक्सप्रेस के थर्ड एसी कोच बी-4 में रविवार को सवार यात्रियों ने शौचालय में बिल्कुल पानी नहीं आने की शिकायत दर्ज करवाई है। बताया जाता है कि उनकी शिकायत पर सिर्फ आश्वासन मिलता रहा। ऐसे में यात्रियों ने ट्रेन में हंगामा कर दिया। इस पर स्टेशन पर रुकवाकर पानी भराया गया।

'संसद पर छोड़ दें इसका फैसला..', बार काउंसिल ने भी किया समलैंगिक विवाह का विरोध

'गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए, दंगों में यूपी को वापस जलाइए', BJP का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च

'मिट्टी में मिला देंगे..'. वाले सम्राट चौधरी के बयान पर सीएम नितीश ने किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -