OMG! नैनीताल में मासूम को गुलदार ने बनाया अपना शिखर, लोगों में मचा हाहाकार
OMG! नैनीताल में मासूम को गुलदार ने बनाया अपना शिखर, लोगों में मचा हाहाकार
Share:

नैनीताल: नैनीताल में तराई पश्चिमी वन प्रभाग के बैलपड़ाव रेंज के लडुआगाड़ क्षेत्र में तेंदुए ने 14 साल की बालिका को मार डाला. घटना के वक्त वह गूल (नहर) के पास कंघी साफ कर रही थी.
दुनियाभर में बीते कई दिनों से लगातार बढ़ती जा रही जुर्म, घटनाओं की आपदाओं के साथ कई ढेर सारी परेशानी आज मानवीय जीवन के लिए बड़ी कठनाई बन चुका है. तो वहीं बीते कई दिनों से जंगली जानवर का खौफ से आज हर कोई डरा हुआ है. जंहा हाल ही में तराई पश्चिमी वन प्रभाग के डीएफओ हिमांशु बागरी ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को मुआवजा दिया जाएगा तथा तेंदुए को पकड़ने के लिए कैमरा ट्रैप के अलावा पिंजरा भी लगाया जा रहा है. बैलपड़ाव रेंज के चूनाखान के मदनबेल गांव निवासी दान सिंह का परिवार जंगल के किनारे झोपड़ी में रहता है. दान सिंह की आठवीं में पढ़ने वाली बेटी ममता (14) शनिवार शाम करीब पांच बजे घर से कुछ दूरी पर गूल में कंघी साफ कर रही थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तभी तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया. बच्ची की चीख सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक तेंदुआ उसे जंगल की ओर ले जा चुका था. सभी लोगों ने लड़की कोे ढूंढा. करीब आधे घंटे बाद जंगल में उसका शव मिला. सूचना पर बैलपड़ाव रेंजर संतोष पंत, एसडीओ शिशुपाल सिंह रावत मोके पर पहुंचे. लोगों ने उनका घेराव कर दिया. उनका कहना था कि तेंदुआ कई दिनों से दिखाई दे रहा है. कई बकरियों को निवाला बना चुका है.

लोगों को शांत कराने के बाद कालाढूंगी एसओ दिनेश महंत ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. ममता दो भाइयों की इकलौती बहन थी. दोनों भाइयों, मां रामवती और पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

अस्पताल का बिल न चुकाने पर बुजुर्ग को रस्सी से बेड पर बांधा, सीएम शिवराज ने बोली ये बात

बिजली उपभोक्ताओं को जून के बिल में मिलेगी राहत, जानें कैसे मिलेगा लाभ

भोपाल के नए इलाकों में फैला कोरोना संक्रमण, 40 नए पॉजिटिव मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -