OMG! लॉन्च से पहले ही लीक हो गई इस बाइक की जानकारी

शानदार और दमदार मोटरसाइकिल्स के लिए जानी जाने वाली रॉयल एनफील्ड आने वाले माह अपनी 350cc की बाइक रॉयल एनफील्ड हंटर (Royal Enfield Hunter) को लॉन्च करने जा रही है। जिसकी खूबियों के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी अब तक जारी नहीं की गई है, लेकिन इस लॉन्च से पहले ही इस मोटरसाइकिल की स्पेसिफिकेशन और फीचर की डिटेल्स भी सामने आ चुकी है। लीक हुई जानकारी से यह सामने आया है कि इस बाइक की चौड़ाई 800 mm, लंबाई 2055mm और ऊंचाई 1055mm रहने वाली है। इस बाइक में 349।34cc का सिंगल -सिलेंडर इंजन भी दिया जाने वाला है जिससे 20 bhp की पावर मिल सकती है। 

Royal Enfield Hunter 350 CC को डबल क्रैडल चेसिस पर डिजाइन भी किया जाने वाला है। ब्रेकिंग सिस्टम और इंजन को छोड़कर इसका ब्रेकिग और सस्पेंशन आई मिटीओर के जैसा ही होने वाला है। जिसके सस्पेंशन में टेलिस्कोपिक फोर्क्स अपफ्रंट और डुअल रियर शॉक एब्जॉर्बर देखने को मिल सकता है। इस बाइक में डुअल-चैनल एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक भी मिलने वाला है। 

Royal Enfield Hunter 350 डिजाइन: रॉयल एनफील्ड 350 में छोटी स्विंग आर्म और नया डिजाइन किया गया फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है, वाई स्पेड का ऑल व्हील और राउंड हेडलैंप बिल्कुल ही CTR के सामने ही मिलने वाला है। साथ ही इसमें सिंगल पीस की सीट भी मिलने वाला है। देखा जाए तो इसका टेल लैंप्स, ग्रैब हैंडल और मडगार्ड भी अलग और नए डिजाइन का है। इस बाइक में नए रियर सस्पेंशन यूनिट के साथ बैकरेस्ट, फ्लाई स्क्रीन, प्लास्टिक साइड बॉक्स भी देखने के लिए मिलने वाला है।

कीमत भी कुछ ज्यादा नहीं होगी: Royal Enfield Hunter 350 रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक में से एक होने का अनुमान है। हालांकि कंपनी की ओर से कोई सूचना अब तक सामने नहीं आई है। जिसका मूल्य रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 से कुछ कम या लगभग इसके आस पास रहने की उम्मीद है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसके दो वेरिएंट्स देखने के मिलने वाला है।

भारत में शुरू हुई Range Rover 2022 की डिलीवरी

मात्र 1 लाख की डाउन पेमेंट के साथ आप भी घर ला सकते है ये कार

टिफिन के आकार की है ये Washing Machine, मात्र इतनी देर में चमका देगी सारे कपड़े

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -