OMG! दिल्ली से मॉस्को जा रही  फ्लाइट का पायलेट निकला कोरोना संक्रमित, लोगों में बढ़ा खौफ
OMG! दिल्ली से मॉस्को जा रही फ्लाइट का पायलेट निकला कोरोना संक्रमित, लोगों में बढ़ा खौफ
Share:

नई दिल्ली: देशभर में पिछले कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. वहीं इस वायरस के  चलते मास्को जा रहा एयर इंडिया (Air India) का विमान शनिवार को वापस दिल्ली आ गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से मॉस्को जाने वाली फ्लाइट उस समय आधे रास्ते से वापस आ गई जब ग्राउंड स्टाफ को पता चला कि विमान में सवार पायलटों में से एक कोरोना संक्रमित पाया गया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. एयर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "वंदे भारत मिशन के तहत एयर इंडिया का ए-320 विमान ंफंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए मॉस्को जा रहा था. विमान उज्बेकिस्तान के हवाई क्षेत्र में पहुंचा था कि अधिकारियों को पता चला विमान में सवार एक पायलट कोरोनावायरस संक्रमित है." 

अधिकारियों ने कहा कि विमान में कोई यात्री सवार नहीं था. जानकारी होते ही विमान को तुरंत वापस आने के लिए कहा गया. विमान शनिवार को दोपहर 12.30 बजे वापस दिल्ली पहुंचा. विमान में सवार चालक दल के सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया है. फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए दूसरे विमान को भेजा जाएगा.

सरहद पर फिर बढ़ा तनाव, इंडियन आर्मी ने रोकी चीनी सेना की घुसपैठ

अर्जुन के बाद वर्चुअल डेट पर जाएंगी वाणी कपूर

इन लेटेस्ट फीचर्स से लैस है BattRE GPSie इलेक्ट्रिक स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -