गले में फंस गई चॉकलेट, 8 साल के बच्चे की मौत

हैदराबाद: तेलंगाना से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के वारंगल शहर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां आठ साल के एक बच्चे की चॉकलेट खाने के दौरान मौत हो गई। इस मामले में जानकारी यह दी गई है कि चॉकलेट उसका पिता विदेश से लाया था। आपको बता दें कि इस समय इस घटना की तेलंगाना ही नहीं पूरे देश में चर्चा है। जानकारी मिली है कि आठ साल का संदीप सिंह चॉकलेट खा रहा था और इसी दौरान उसके गले में चॉकलेट का एक टुकड़ा फंस गया। ऐसा होने से संदीप छटपटाने लगा। वहीं काफी प्रयास के बाद भी चॉकलेट का टुकड़ा न गले के नीचे उतरा और न ही मुंह के बाहर ही निकला।

निर्दयी माँ ! प्रेमी के प्यार में हुई ऐसी पागल.... डेढ़ साल की बेटी का कर दिया कत्ल

इस दौरान बेटे की बिगड़ती हालत देखकर परिवार आनन-फानन उसे एमजीएम अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि तेलंगाना जैसी ही घटना इसी साल जून में यूपी के चित्रकूट में सामने आई थी। जी दरअसल यहां कर्वी निवासी आनंद किशोर चौधरी के 4 वर्षीय बालक की आहार नली में 5 रुपये का सिक्का फंस गया था। उसके बाद परिवार ने 3 दिन तक डॉक्टरों के चक्कर काटे और सिक्का न निकलने पर परिजन बच्चे को लेकर मध्य प्रदेश के सतना जिला अस्पताल पहुंचे। उसके बाद यहां शिशु रोग चिकित्सक ने बच्चे के गले में फंसे सिक्के को निकालकर परिजनों को एक बड़ी राहत दी थी।

आप सभी को यह भी बता दें कि बच्चे ने खेल-खेल में 5 रुपये का सिक्का निगल लिया था। जिसके चलते उसके गले में दर्द और भोजन निगलने में परेशानी बनी हुई थी। वहीं कर्वी और बांदा के डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए तो परिवार बच्चे को सतना जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। उसके बाद यहाँ डॉक्टर ने बच्चे का फुलबॉडी एक्स-रे कराया। वहीं इस दौरान पता चला कि सिक्का बच्चे की आहार नली में फंसा है।

तलाक पर इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द, आमिर खान से है ये रिश्ता

MP में 7 वर्षीय लड़कियां पी रहीं है सिगरेट, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

बेटी के कैंसर का इलाज करवाते-करवाते कर्ज में डूबे बाप ने उठा लिया खौफनाक कदम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -