OMG! सामने आई आराध्या बच्चन की हमशक्ल, फोटोज देख फैंस ने कही ये बात
OMG! सामने आई आराध्या बच्चन की हमशक्ल, फोटोज देख फैंस ने कही ये बात
Share:

आराध्या बच्चन बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक कही जाते है. आराध्या अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ  दिखायी देती है. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या आराध्या के कई वीडियो साझा करती  है. साथ ही आराध्या का खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जिसमें उनके कई वीडियो साझा होते रहते हैं. अब आराध्या बच्चन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें देखने के उपरांत फैंस ने स्टारकिड की हमशक्ल को भी ढूंढ निकाला है. 

आराध्या का डांसिंग वीडियो वायरल: अपने नए वीडियो में 10 वर्ष की आराध्या बच्चन देशभक्ति से भरे गानों पर डांस करती हुई नज़र आ रही है. वीडियो में सारे जहां से अच्छा और मां तुझे सलाम गाना सुनाई दे रहा यही. इस वीडियो को कई फैंस पसंद कर रहे हैं. साथ ही कई फैंस ऐसे भी है जिन्होंने आराध्या बच्चन की हमशक्ल को ढूंढ लिया है.

फैंस ने ढूंढ निकाली हमशक्ल: फैंस ने कमेंट सेक्शन में आराध्या बच्चन के लुक्स को एक सेलिब्रिटी से मिलना शुरू हो चुका है. ये सेलिब्रिटी के-पॉप बैंड ब्लैकपिंक की मेंबर लीसा हैं. आराध्या के वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, 'जिस तरह वो ब्लैकपिंक की लीसा की तरह दिखाई देती हैं काफी चौंकाने वाला है. बहुत सुंदर.' एक और यूजर ने लिखा, 'लीसा की कार्बन कॉपी.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'उसे लीसा से जिंदगी में एक बार तो अवश्य मिलना चाहिए.'

आराध्या के डांस को भी कई फैंस ने पसंद किया है. लीसा के बारें में बात करें तो वह ऑल गर्ल के-पॉप ग्रुप ब्लैकपिंक की मेंबर भी है. लीसा को उनके बैंड के साथ-साथ सोलो आर्टिस्ट के तौर पर भी पहचाना जाता है. लीसा ने पिछले साल लालीसा नाम से अपनी डेब्यू एल्बम भी रिलीज़ कर दिया गया था. इसके बाद उन्हें सोलो आर्टिस्ट के रूप में पहचान मिल चुकी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LISA (@lalalalisa_m)

 

लता मंगेशकर को वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया, जानिए कैसी है तबियत

बहुत बदल चुका है कोई मिल गया मूवी का बिट्टू सरदार, फोटोज देख चकरा जाएंगे आप

रानू मंडल ने अपने अंदाज में गाया कच्चा बादाम, यूजर्स बोले- 'ओ भाई मारो मुझे मारो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -