OMG! इस मुस्लिम युवक को 5000 लड़कियों ने भेजा शादी के लिए प्रपोजल, जानिए पूरा मामला

दुनियाभर आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है. दरअसल, ब्रिटेन में रहने वाले मुहम्मद मालिक ने दावा किया था कि वे अरैंजड मैरिज से बचना चाहते हैं. तत्पश्चात, उन्होंने दुल्हन तलाशने के लिए कुछ नया करने का सोचा. उन्होंने ब्रिटेन की सड़कों पर बिलबोर्ड लगवा दिया कि वह शादी करने के लिए लड़की खोज रहे हैं. तत्पश्चात, 5 हजार से ज्यादा लड़कियों ने शादी के लिए उनसे कांटेक्ट किया. मुहम्मद मालिक 29 वर्षीय हैं.

मगर अब यह भी सामने आया है कि मुहम्मद मालिक ने एक डेटिंग ऐप के लिए यह स्टंट किया था. ट्विटर पर भी मुहम्मद मालिक ने अब लिखा है कि लोग उन्हें मुस्लिम डेटिंग ऐप Muzmatch पर सर्च कर सकते हैं. मगर सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने दावा किया है कि ये पूरा स्टंट ही Muzmatch ऐप के लिए ही किया गया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mal Malik (@findmalikawife)

वही इससे पहले मुहम्मद मालिक ने एड में अपनी तस्वीर भी लगाई थी, यहां तक की उन्होंने #FindMalikAWife हैशटैग भी सोशल मीडिया पर जमकर प्रचारित करवाया. पोर्टल findMALIKswife.com भी बनवा डाला था. रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्‍मद मलिक लंदन में रहते हैं. उन्‍होंने बर्मिंघम, लंदन सहित कई स्थानों पर अनूठी शादी का बोर्ड लगवाया था, जिसमें लिखा था 'मुझे अरेंज मैरिज से बचाओ'. वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ व्यक्तियों ने अब लिखा है कि लगता है कि ये जनाब पहले से ही मैरिड हैं तथा #FindMalikAWife कैंपेन फर्जीवाड़ा मालूम पड़ रहा है. 

मुंहबोले भाई ने नाबालिग की मांग में जबरन भरा सिंदूर, फिर दोस्तों के साथ किया सामूहिक बलात्कार

गुजरात में दिनदहाड़े 'किशन' की गोली मारकर हत्या, पैगम्बर मोहम्मद को लेकर की थी पोस्ट

सूरत में मंदिर तोड़कर 'शिवलिंग' चुरा ले गए बिल्डर, हिन्दू संगठनों के विरोध के बाद दर्ज हुआ केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -