OMG! 3 बहनों ने एक ही लड़के से कर ली शादी, फिर फिक्स किया पति का रूटीन
OMG! 3 बहनों ने एक ही लड़के से कर ली शादी, फिर फिक्स किया पति का रूटीन
Share:

इंडिया में आमतौर पर एक साथ एक से अधिक पत्नी रखना गलत भी कहा जाता है। हालांकि, इस्लाम में बहुविवाह की अनुमति है, लेकिन बहुत कम लोग एक साथ एक से अधिक पत्नी रखते हैं। हालांकि विदेशों में ऐसा नहीं हो पाया है। वहां एक से अधिक पत्नी रखने के कई केस भी सामने आ जाते है, लेकिन केन्या से एक अजीबोगरीब केस भी सुनने के लिए मिला है।

खबरों का कहना है कि यहां तीन सगी बहनों को एक ही शख्स से प्यार हुआ और तीनों ने उसी एक शख्स से शादी भी की। दिलचस्प बात तो ये कही जा रही है कि इस रिलेशन में न लड़के को कोई दिक्कत आ रही है और न ही तीनों बहनों को। चारों इस विवाह से खुश हैं। 

पहली बार देखते ही तीनों को हो गया प्यार: खबरों की माने तो केन्या में रहने वाली केट, इव और मैरी सगी बहनें हैं। तीनों गोस्पेल म्यूज़िक की पढ़ाई भी कर रही थी। पढ़ाई के बीच केट की मुलाकात स्टीवो नाम के युवक से हो गई। जिसके उपरांत उसने स्टिवो को अपनी बहनों से भी मिलवाया। इस बीच दोनों बहनों को भी स्टिवो से पहली निगाह में ही प्यार हो गया। हालांकि तब स्टीवो की तरफ से ऐसा कुछ नहीं था। वह सिर्फ केट को पसंद कर रहा था।  

कुछ दिन रिश्ते में रहने के बाद की शादी: स्टीवो ने इस बारें में कहा है कि जब उसने अपनी गर्लफ्रेंड को केट से मिलवाया तो उसने ब्रेकअप भी कर लिया। जिसके उपरांत वह केट के साथ रिलेशनशिप में आ चुका था। कुछ दिन के उपरांत केट की दोनों बहनों ने भी प्यार का इजहार किया और वह तीनों के साथ रिश्ते बनाकर रहने लग गया। कुछ माह रिश्ते में रहने के उपरांत स्टीवो ने शादी का निर्णय किया और तीनों बहनों से विवाह भी कर लिया। अब वह तीनों के साथ ही रहता है और इस रिश्ते को खूब एंजॉय कर रहा है।

तीनों के साथ रहने में किसी भी तरह की दिक्कत नहीं: स्टीवो ने इस बारें में कहा है कि तीनों बहनों ने रूटीन बना लिया है और उसी के हिसाब से इस बात  का निर्णय भी होता है कि स्टीवो किस बहन के साथ कब रहने वाला है। स्टीवो िका इस बारें में बोलना है कि उसे एक साथ तीन पत्नी के साथ रहने में कोई दिक्कत नहीं होती है। तीनों को खुश रखना बहुत आसान है। मैं सोमवार को मैरी के साथ रहता हूं, जबकि मंगलवार का दिन केट के नाम है। वहीं, बुधवार को मैं इव के साथ रहता हूं, जबकि विकेंड पर हम चारों एक साथ रहते हैं और जमकर मस्ती करते हैं। 

धोबी घाट में तैर रहा था पत्थर।।।उस पर लिखा था जय श्रीराम, तभी उमड़ा लोगों का जनसेलाबी

हर किसी की आवाज की नक़ल करता है ये पक्षी, वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान

शख्स के पीछे ऐसे पड़ा मगरमच्छ, उड़ गए हर किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -