आज से उज्जैन और इंदौर में शुरू होगी फिल्म OMG 2 की शूटिंग

उज्जैन: मध्य प्रदेश की धर्मनगरी उज्जैन में फिल्म ओह माय गॉड-2 ( OMG-2 ) की शूटिंग होने जा रही है। जी हाँ, आज से यानी गुरूवार से अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत बॉलीवुड फिल्म ओह माय गॉड-2 की शूटिंग शुरु होने जा रही है। मिली जानकारी के तहत शहर के विभिन्न स्थलों पर यहां मूवी का 17 दिन का शेड्यूल रखा गया है। इस फिल्म की स्टार कास्ट और प्रॉडक्शन टीम के कई सदस्य उज्जैन पहुंचने शुरू हो गए हैं। मिली खबरों के अनुसार सभी को शहर के अलग-अलग होटलों में ठहराया गया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म का एक बड़ा हिस्सा मुंबई में शूट किया जा चुका है और अब इसकी शूटिंग MP में की जा रही है। मिली जानकारी के तहत उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में अभिनेता अक्षय कुमार पर कुछ शॉट फिल्माए जाएंगे। जी हाँ और इसके लिए प्री प्रोडक्शन टीम ने काम शुरू कर दिया है। वहीं महाकाल मंदिर के अलावा रामघाट, कालभैरव मंदिर सहित अन्य स्थानों पर कहानी के हिसाब से लोकेशन फाइनल हो चुकी है।

बताया जा रहा है महाकालेश्वर मंदिर सहित संतों के अलग-अलग अखाड़े और शहर के विभिन्न जगहों पर फिल्म के लिए लोकेशन सिलेक्ट कर ली गई है। अब आज फिल्म से जुड़े मुख्य किरदारों में एक्टर अक्षय कुमार के साथ साथ, पंकज त्रिपाठी, समेत अन्य कलाकार उज्जैन आने लगे हैं। खबरों के अनुसार उज्जैन के अलावा ओह माय गॉड-2 की शूटिंग मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में भी की जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन और इंदौर में 21 अक्टूबर से 7 नवंबर तक शूटिंग होगी।

नेहरू के जन्मदिन पर महंगाई के खिलाफ अभियान शुरू करेगी कांग्रेस

एस जयशंकर से मिले इजराइली पीएम बेनेट, बोले- हम भारत से बेहद प्यार करते हैं

सिडनाज़ का आखिरी गाना 'Habit' हुआ रिलीज, शहनाज के साथ फैंस के भी झलके आंसू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -