OMG: कोहली से शादी करना चाहता है ये पाकिस्तानी शख्स
OMG: कोहली से शादी करना चाहता है ये पाकिस्तानी शख्स
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को चाहने वालों की पडोसी मुल्क पाकिस्तान में भी कोई कमी नहीं है. लेकिन आज हम आपको कोह;ली के एक ऐसे फैन से मिलवाने जा रहे है जो कोहली से शादी करना चाहता है. जी हाँ, कान खड़े हो गए ना, हो भी क्यों ना. जिस शख्स को इंग्लैंड की विमेन क्रिकेटर दानिएले व्याट ने ट्विटर पर प्रपोज़ किया हो, जिसका चक्कर अनुष्का शर्मा के साथ चल रहा हो, उस शख्स से एक पाकिस्तानी पुलिस वाला शादी करना चाहता है.

दरअसल हाल ही में लाहौर में पाकिस्तान और वर्ल्ड 11 के बीच हुए इंडिपेंडेंस कप में भारतीय खिलाड़ियों को ख़ासा मिस किया जा रहा था. इस कप में वर्ल्ड 11 की टीम में वर्ल्ड 11 टीम में दक्षिण अफ़्रीका, वेस्टइंडी़ज़, बांग्लादेश, न्यूज़ीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका और इंग्लैंड से दिग्गज़ खिलाड़ियों को शामिल किया गया था.

इसमें भारतीय खिलाड़ी नहीं खेले थे जिस वजह से पाकिस्तानी प्रशंषक काफी निराश थे. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी पुलिस वाले की तस्वीर काफी वाइरल हो रही है. ये पुलिस वाला मैच के दौरान प्लेकार्ड लिए खड़ा है जिसमे लिखा है कोहली मुझसे शदी कर लो. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर मजाकिया कमैंट्स कर रहे है. 

'अभी मैं दो साल और क्रिकेट खेल सकता हूँ' - आशीष नेहरा

टी-20 मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, कप्तान स्मिथ बाहर

जन्मदिन स्पेशल: गेंदबाजी का सचिन तेंदुलकर 'ज़हीर खान'

ICC के इस नए नियम से, धोनी को हो सकती है सजा...

हैदराबाद से खेलने के लिए प्रज्ञान ओझा को मिला एनओसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -