ट्रेंड में चल रहा है लिपस्टिक का Ombre कलर शेड, ऐसे करें अप्लाई
ट्रेंड में चल रहा है लिपस्टिक का Ombre कलर शेड, ऐसे करें अप्लाई
Share:

होंठों को सुन्दर बनाने के लिए लड़कियां न जाने कौन कौन सी लिपस्टिक अपनाती हैं. इससे वो खुद को सुंदर बनाती हैं. इसी में फैशन ट्रेंड में ओंब्रे लिप्स शेड्स काफी ट्रेंड कर रहा है. हाल में ही मार्केट में गर्ल्स के लिए सिंगल ही नहीं बल्कि डबल शेड में लिपस्टिक आई है. यह लिपस्टिक आपको एक बोल्ड लुक दे सकती हैं. आजकल मार्केट में गर्ल्स के लिए खास डबल शेड ओंब्रे लिप कलर बहुत ट्रेंड में चल रहा है. आइये बता देते हैं कैसा होता है ये शेड. 

डबल शेड ओंब्रे लिप कलर:

* अगर आप बोल्ड लुक पाना चाहती हैं तो पहले डार्क कलर से अपने होठों को आउटलाइन करें और फिर बीच में लाइट कलर का ओम्बे लिपस्टिक लगाएं.

* अगर आप नॉर्मल लिपस्टिक लगा रहे हैं तो आउट लाइन के लिए एंगल और रंगों के लिए राउंड ब्रश का इस्तेमाल करें. ओम्बे आपके होठों में डायमेंशन जोड़ता है, और लिप्स को कूल बनाने का काम करता है.

* फाइडिंग से पीटैल पिंक के लिए मैजेंटा या तंज़ारिन के लिए डीप कलर का इस्तेमाल करना चाहिए.  इन में हमेशा लाइट कलर का ही इस्तेमाल करना चाहिए.

* पाउट पर ध्यान देने के लिए अपने ऊपर और नीचे के होठों पर दो कलर को मिक्स करके लगाएं. इसके लिए सबसे पहले अपने होठों पर दो कलर को मिलाकर  लगाएं.

* आजकल डार्क डार्क कलर के लिप शेड्स गर्ल्स को बहुत पसंद आ रहे हैं.  इसमें बाहर ही लिप्स को पिंक और अंदर के लिप्स पर रेड कलर का शेड दिया जाता है.

कुछ अलग ट्राई करना है तो अपनाएं अनुराग की बहन निवेदिता का ये लुक, दिखेंगी बेहद सुंदर

मिनी स्कर्ट से आपके लुक को बनाएं और भी बोल्ड

फोटो की शौक़ीन लड़कियां इन पोज़ में कराएं शूट, आएंगे परफेक्ट शॉट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -